Breaking News

जजमेंटल है क्या? सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर देख लोग बोले- सुपरहिट होगी फिल्म

Posted on: 03 Jul 2019 10:53 by Pinal patidar
जजमेंटल है क्या? सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर देख लोग बोले- सुपरहिट होगी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव के अभिनय से सजी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर का हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार था। ‘जजमेंटल है क्या’ की कहानी साइकॉलॉजिल थ्रिलर पर आधारित है, ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि फिल्म की कहानी राजकुमार राव और कंगना रनौत के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है।

ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक कन्फ्यूजन से भरा हुआ है। ट्रेलर देख फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता भी काफी ज्यादा बढ़ गई है। ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर में राजकुमार राव और कंगना रनौत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। चलिए देखते हैं क्या है इस ट्रेलर में खास और मज़ेदार। साथ ही बता दें, फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ को कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है।

‘जजमेंटल है क्या’ को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेष आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है। ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में सस्पेंस भरपूर होने वाला है। ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में कंगना (बॉबी) और राजकुमार राव (केशव) के किरदार के बीच टकराव देखने को मिलेगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने दोनों किरदारों की तुलना करनी शुरू कर दी है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एक डबल मर्डर के बारे में है जिसे लेकर पुलिस काफी उलझी हुई है। काफी तहकीकात करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंचती है कि बॉबी (कंगना रनौत) या केशव (राजकुमार राव) में से किसी एक ने ये मर्डर किया है। आप देख सकते हैं कि बॉबी जहां थोड़ी सी क्रेजी है तो वहीं केशव ऐसा शख्स है जो खुद की असलियत दुनिया से छिपाए हुए है।

दोनों की जोड़ी कमाल करने वाली है। ट्रेलर में दोनों ही अपने रोल में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। वही ट्रेलर में कंगना के लुक्स भी काफी रोचक हैं। उनकी जबरदस्त ऐक्टिंग और बैकग्राउंट म्यूजिक सीन्स के इमोशन्स को परफेक्ट तरीके से डिलिवर करते दिखते हैं। अब बस इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का, यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।  

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com