शशि थरूर ने मोदी को चुनौती दी तो मेंदोला ने थरूर को ललकारा, इंदौर से चुनाव लड़ने की दी चुनौती/Mendola challenged to shashi tharoor to contest from Indore

0
78

इंदौर –  पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता शशि थरूर को पीएम मोदी को चुनाव की चुनौती देना भारी पड़ गया। उनकी चुनौती के जवाब में विधायक और इंदौर लोकसभा के संयोजक रमेश मेंदोला ने ट्विट कर उन्हें राहुल गांधी से ज्यादा बड़ा, समझदार और ज्ञानी बताते हुए इंदौर से चुनाव लड़ने की चुनौती दे दी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर पर थरूर को इंदौर आने के लिए त्रिवेंद्रम से इंदौर की फ्लाइट के लिए लिंक भी भेज दी।

उल्लेखनीय है कि आज थरूर ने एक ट्विट करते हुए पीएम मोदी को ये चुनौती दी थी कि यदि उनमें साहस है तो वे केरल या तमिलनाडु से चुनाव लड़कर दिखाए मोदी ने तो इसका कोई जवाब नहीं दिया पर मेंदोला ने उन्हें कड़ी चुनौती दे डाली। मेंदोला ने लिखा कि सर मोदीजी तो दूर की बात है आप उनके एक छोटे से अनुयायी के रूप में हमारी चुनौती ही स्वीकार कर अपने साहस को इंदौर में आजमा लीजिए।

अगले ट्वीट में मेंदोला ने थरूर पर और भी कड़ा प्रहार किया उन्होंने कहा कि वैसे तो आपके लिए त्रिवेंद्रम से अपनी सीट बचाना ही चुनौती है पिछली बार वहां भाजपा प्रत्याशी को 2 लाख 80 हजार वोट मिले थे और आप बड़ी मुश्किल से सिर्फ 15 हजार वोट से जीत पाए थे। मेंदोला ने उन्हें त्रिवेंद्रम से इंदौर की फ्लाईट की लिंक भी भेज दी।

ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि विवादों में रहने वाले कांग्रेस के एलीट क्लास लीडर थरूर क्या इंदौर के मास लीडर मेंदोला की इस चुनौती को स्वीकार करेंगे।

 

अधिक खबरें पढ़े –

लोकसभा चुनाव में हार के डर से छापामार कार्रवाई की – कमलनाथ/ The Guerrillan Action due to Fear of Losing in Lok Sabha Elections – C.M. Kamal Nath

एसएसपी मिश्र ने सीअरपीएफ के जवानों ने दिया अपना नंबर, कहा आवश्यकता होने पर तत्काल सूचित करें/ Said SSP Mishra gave CRPF jawans their number, inform them immediately if required.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here