Breaking News

सेक्स के दौरान पुरुषों से करें ऐसी बातें, दोगुना होगा मजा | Do such filthy things during ‘Sex’

Posted on: 19 Apr 2019 15:57 by Surbhi Bhawsar
सेक्स के दौरान पुरुषों से करें ऐसी बातें, दोगुना होगा मजा | Do such filthy things during ‘Sex’

आज के समय में सेक्स का मजा लेने के लिए कपल्स कोई न कोई नई ट्रिक इस्तेमाल करते है। सेक्स को लेकर हर किसी की अपनी पसंद नापसंद होती है। आज के समय में सेक्स लाइफ ही लोगों को सबसे ज्यादा सुकून देती है और दिनभर की कार्यक्षमता को भी बढ़ाने में मदद करती है। यही कारण है कि लोह सेक्स करना ज्यादा पसंद करते है।

सेक्स के दौरान हर कपल चाहता है कि वह उन पलों का भरपूर मजा ले। महिलाएं किसी न किसी तरह से अपने पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करने के लिए कोई न कोई ट्रिक इस्तेमाल करती हैं। सेक्स के दौरान पुरुष कुछ बातों को काफी पसंद करते है। यदि आप भी अपने उन पलों को मजेदार बनाना चाहती है तो अपने पार्टनर से इस तरह की बाते करें।

तुम बहुत सेक्सी हो

‘सेक्सी’ यह शब्द वैसे तो महिलाओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है लेकिन फीमेल पार्टनर चाहें तो अपने मेल पार्टनर को सेक्सी कहकर उनका सेल्फ-कॉन्फिडेंट बढ़ा सकती हैं।

मैं सिर्फ तुम्हारी हूं

पुरुषों को एक्साइटेड बनाने के लिए आपका एक शब्द ही काफी है। आपके ऐसा कहते ही कि ‘मैं सिर्फ तुम्हारी हूं’ मेल पार्टनर की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी और फिर फायदा आपका ही है।

अब तक का बेस्ट सेक्स

अपने पार्टनर को एक्स्ट्रा स्पेशल महसूस कराने के लिए आप बीएस अपने पार्टनर को कह दे ‘ये अब तक का सबसे बेस्ट सेक्स था’। जब भी आपको सेक्स सेशन के बाद संतुष्टि महसूस हो और आप अच्छा फील करें तो पार्टनर से बातें कहें ताकि उन्हें एक्सट्रा स्पेशल महसूस हो सके।

मुझे और चाहिए

यदि सेक्स करने के बाद भी आप संतुष्ट महसूस नहीं कर रही है और आप और भी कुछ करने के मूड में है तो अपने पार्टनर से कहकर बोले। मेल पार्टनर के लिए इससे सैटिस्फाइंग और कुछ नहीं हो सकता कि उनकी परफॉर्मेंस आपको इतनी पसंद आई कि आप और सेक्स करने की इच्छुक हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com