Breaking News

मेहुल चोकसी बोला, मैं इंडिया नहीं आ सकता, जिसको जो पूछना है, वो एंटीगुआ आ जाए

Posted on: 18 Jun 2019 08:51 by Pawan Yadav
मेहुल चोकसी बोला,  मैं इंडिया नहीं आ सकता, जिसको जो पूछना है, वो एंटीगुआ आ जाए

पंजाब नेशनल बैंक को चूना लगाने वाले भगोड़ा मेहुल चोकसी भारतीय जांच एजेंसियों को सहयोग नहीं कर रहा है। इसी बीच बीमारी का बहाने लेते हुए मेहुल ने कह कि वह अपनी बीमारी की वजह से भारत नहीं आ सकता है, इसलिए अगर जांच एजेंसियां चाहें तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए उनसे पूछताछ कर सकती हैं।

इतना ही नहीं, चोकसी ने कहा अगर सीबीआई और ईडी चाहे तो एंटीगुआ आकर उससे पूछताछ कर सकती है। इससे पहले मेहुल चोकसी के वकील ने मुंबई हाई कोर्ट में एक शपथ पत्र देकर कहा था कि मेहुल इलाज कराने के लिए एंटीगुआ गया है न कि भारत से भागा। उन्होंने कहा कि चोकसी जांच में सहयोग करने को तैयार है। इससे पहले पीएनबी घोटाले के आरोपी मेहुल चोकसी को हिरासत में लेने के लिए भारत सरकार ने एंटीगुआ सरकार से बात की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत सरकार ने एंटीगुआ सरकार से मेहुल चोकसी को गिरफ्तार करने की बात कही है। बताया जा रहा है कि मेहुल एंटीगुआ का नागरिक बन चुका है। गौरतलब है कि देश का सबसे बड़ा घोटाला सामने आने के बाद से ही दोनों आरोपी मेहुल चोकसी और नीरव मोदी देश छोड़ कर भाग चुके है। दोनों आरोपियों ने पंजाब नेशनल बैंक में करीब 1300 करोड़ का घोटाला किया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com