नतीजों से पहले EVM पर बवाल, महबूबा बोली- ये दूसरे बालाकोट की तैयारी | Mehbooba Mufti: Exit Polls and EVM Manipulation will be second Balakot Strike…

0
27
mehbooba mufti

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ईवीएम पर एक बार फिर सवाल उठने लगे है। विपक्षी नेता ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए चुनाव आयोग पर हमलावर हो रहे है। चुनाव आयोग ने ईवीएम को लेकर लग रहे आरोपों को निराधार बताया है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किए है।

महबूबा मुफ़्ती ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि ईवीएम स्विच करने की खबरें लगातार आ रही हैं, लेकिन अभी तक चुनाव आयोग की तरफ से कोई सफाई नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि जिस तरह एग्जिट पोल के बाद इस तरह की लहर बनाने की कोशिश हो रही है। ये एक तरह से दूसरे बालाकोट की तैयारी है।

EC के खिलाफ प्रदर्शन

नतीजों से पहले विपक्ष सरकार बनाने की तैयारी में जुटा हुआ है। पक्ष-विपक्ष में बैठाकों का दौर चल रहा है। मंगलवार को विपक्ष के कई बड़े नेता आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की अगुवाई में चुनाव आयोग के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। विपक्षी नेताओं का ये प्रदर्शन VVPAT की पर्चियों की गिनती और ईवीएम को लेकर चिंता पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here