मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल, बेटे ने लिखा इमोशनल नोट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती हैं उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया।

0
61
amitabha bachchan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक और मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने आज इंडस्ट्री में अपने 50 साल पूरे कर लिए हैं। इंडस्ट्री में उनकी एक्टिंग को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती हैं उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं और अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया। बॉलीवुड में अमिताभ को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता हैं। इस गोल्डन जुबली पर अभिषेक बच्चन ने अमिताभ की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने पापा अमिताभ के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

शेयर की गई फोटो अमिताभ के डेब्यू फिल्म सात हिंदुस्तानी की है। इस फोटो में अमिताभ एकदम यंग नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर कर अभ‍िषेक ने लिखा, ‘सिर्फ बेटा ही नहीं बल्क‍ि एक एक्टर और फैन के तौर पर भी….हम सबको एक महानता (अमिताभ को संबोध‍ित) को देखने का अवसर मिला! इसमें बहुत कुछ प्रशंसा करने वाला, सीखने वाला और सराहने वाला है। सिनेप्रमियों की कई पीढ़‍ियों को यह बोलने मिलता है कि हम बच्चन के जमाने से हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर आपको बहुत बधाई पा। हम अब अगले 50 साल का इंजतार करते हैं। बहुत सारा प्यार।’

फिल्म सात हिंदुस्तानी 1969 में रिलीज हुई थी। इसमें अमिताभ ने बिहार के एक मुस्ल‍िम कवि का रोल निभाया था। फिल्म में उनके साथ अलग-अलग धर्मों के पांच लोग भी अहम किरदार में हैं। वर्क फ्रंट पर अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं। इसी के साथ अमिताभ जल्द ही फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उन्होंने एक गुस्सैल बुढ़े व्यक्त‍ि का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here