अम्बेडकर जयंती को लेकर हुई बैठक

0
43
ambedkar jayanti

राजपुर: जाति व्यवस्था राष्ट्र विरोधी है। जातिया देश को जोड़ने नहीं वरन तोड़ने वाली है। इसी व्यवस्था को खत्म करने के लिए बाबा साहेब अम्बेडकर ने आजीवन संघर्ष किया। उक्त बात अम्बेडकर जयंती पर राजपुर में होने वाली रैली एवं सम्मेलन में शामिल होने के लिए ग्राम छापरी में आयोजित हुई बैठक को संबोधित करते हुए जयस कोर कमेटी सदस्य गजानंद मुजाल्दे मगरखेड़ी ने कही।

ambedkar jayanti

वही जयस के जिला उपाध्यक्ष महेश भाभर ने कहा कि समाज को एकता के सूत्र बाधकर समय-समय पर हमारे समाज मे ओर देश में अनेक महापुरूषो ने जन्म लिया उन्ही मे से डा. अम्बेडकर भी थे। जिन्होने विश्व का सबसे महान संविधान का निर्माण किया। बैठक को आशाराम सोलंकी, परमानंद मुजाल्दे, दिपक मुजाल्दे, अखिलेश पटेल ने संबोधित किया।

ambedkar jayanti

अम्बेडकर जयंती आयोजन समिति के सदस्य सचिन पटेल ने राजपुर में होने वाली रैली एवं सम्मेलन में ग्रामीणजनो को अधिक से अधिक संख्या मे शामिल होने का आव्हान किया।  बैठक का आयोजन व संचालन लखन पटेल ने किया।  इस दोरान जगदीश पटेल, इंदरसिंह पटेल, उमेन भाई, गोलु वास्कले, देवीसिंह वास्के,जगदीश बड़ौले, शिवराम बड़ौले, अजय वास्कले, रोहित बड़ौले, संजय बड़ौले, सुखलाल भाई, हिरालाल, मांगीलाल पटेल, राजाराम वास्कले,रितेश निंगवाल, समेत ग्रामीणजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here