Breaking News

अटल बिहारी वाजपेयी असल जिंदगी में बेचते है ‘चाय’!

Posted on: 10 Jan 2019 18:28 by Ravi Alawa
अटल बिहारी वाजपेयी असल जिंदगी में बेचते है ‘चाय’!

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर सुर्खियों में है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है.

 

Must Read:सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर!

11 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ अक्षय खन्‍ना भी संजय बारू के दमदार किरदार में नजर आने वाले है. इसके साथ ही एक और देश के बड़े नेता और खास व्यक्ति इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे.

Must Read: सोनिया गांधी की ये खूबसूरत तस्वीरें मचा रही है धमाल

जी हां, हम बात कर रहे है भाजपा के दिवंगत नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जो इस फिल्म में नजर आने वाले है. इस किरदार को निभाने के लिए 50 लोगों का ऑडिशन लिया गया लेकिन ऐसा कोई भी नहीं था जो इस किरदार में सूट हो जाए.

लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से कुछ ही दिन पहले इस किरदार के लिए एक आम आदमी जिनका नाम राम अवतार भारद्वाज है, उन्‍हें चुन लिया गया. बता दे कि, राम अवतार जी ने फिल्‍म में इस किरदार को हूबहू परदे पर उतारा है. इनके बारें में एक खास बात आपको बता दे कि, राम अवतार जी रियल जिंदगी में चाय बेचते हैं. जब राम अवतार ने मीडिया से इस बारे में बात की तो उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें किसी भी तरह का कोई राजनैतिक अनुभव नहीं है.

राम अवतार जी का कहना है कि वह जब मुस्‍कुराते हैं तो लोग उनकी तुलना श्री अटल बिहारी वाजपेयी से करते हैं. इतना ही नहीं पूर्व प्रधानमंत्री के चाहने वाले इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राम अवतार के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच जाते थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com