Breaking News

मेरठ में हॉरर होम: बच्चियों को घर बुलाकर गलत हरकत करता था पूर्व अफसर | Horror Home in Meerut Man, Exploiting Minor Girls for 2 years…

Posted on: 04 May 2019 17:20 by Surbhi Bhawsar
मेरठ में हॉरर होम: बच्चियों को घर बुलाकर गलत हरकत करता था पूर्व अफसर | Horror Home in Meerut Man, Exploiting Minor Girls for 2 years…

बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए शेल्टर होम कांड के बाद ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है। 63 वर्षीय एक बीमा कंपनी से रिटायर्ड अफसर पर कई लड़कियों के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा है। आरोपी विमल चंद अपने ही घर में इन लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था और इनकी वीडियो भी बनता था।

इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब बच्ची के यौन शोषण का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बच्चियों की परवरिश के नाम पर उनके साथ दरिंदगी करता था।

मेरठ एसएसपी नितिन तिवारी ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा किआरोपी गरीब नाबालिग बच्चियों को खाने-पिने की चीजों का लालच देकर अपने पास बुलाता था और फिर उनके साथ इस हैवानियत को अंजाम देता था। वह उनके साथ घिनौनी करतूत को अंजाम देने के बाद उन्हें खाना, कपड़े और कुछ पैसे दे देता था। पूछताछ में आरोपी ने 6 बच्चियों के साथ दरिंदगी की बात कबूल की है।

मामले से जुड़े एक गवाह ने पुलिस को बताया किआरोपी विमल चंद मेरठ के मशहूर जागृति विहार इलाके में रहता था। इस इलाके में गरीब लड़कियां अपनी जरूरत की चीजों की पूर्ति करने के लिए आती रहती हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी की कुछ सालों पहले ही मौत हो गई थी। इसके बाद वह पास के ही मंदिर में जाने लगाऔऱ वहां मौजूद गरीब बच्चियों को खाना खिलाने लगा। इतना ही नहीं वह बच्चियों को कपड़े औऱ पैसे भी देता था। मुफ्त में ये सभी चीजें पाकर ये बच्चियां उसके घर तक आने लगी।

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि मामले का खुलासा उस समय हुआ जब सीसीटीवी खराब होने पर टेक्निशन उसे ठीक करने आया था। उसे ये फुटेज दिखे और फिर उसने इन्हें अपने पास ले लिया। टेक्निशन ने इन फुटेज को लीक कर दिया। फुटेज लीक होने के बाद हड़कंप मचा और फिर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की।

आरोपी के घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। कैमरे की मरम्मत करने वाले टेक्नीशियन ने जब कैमरे की पड़ताल की तो वह हैरान रह गया। उसने पुलिस को सारी बातें बताई। उसने पुलिस को बताया कि विमल उन छोटी बच्चियों से अपने घर पर रेप करता था और उसने इस क्रम में कई बच्चियों की हत्या भी कर दी थी जिसकी हड्डियां भी उसके घर पर देखी गई। पुलिस ने आशंका जताई कि आरोपी शायद अपने कुकृत्यों को बाद में स्क्रीन पर देखना पसंद करता था।

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com