Breaking News

मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट पर 30 से 50 प्रतिशत डिस्काउंट

Posted on: 26 May 2018 13:45 by hemlata lovanshi
मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट पर  30 से 50 प्रतिशत  डिस्काउंट

इंदौर: अनोखा मेडिकल एक्सपो, जहां एक ही छत के ​नीचे मेडिकल फिल्ड की तमाम चीजें उपलब्ध है। जी हां वो भी 30 से 50 प्रतिशत के डिस्काउंट में। प्रदेश में पहली बार इस तरह का एक्सपो इंदौर शहर के ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जा रह है। एक्सपो में हॉस्पिटल, डॉक्टर और मरीज तीनों की जरुरत के उपकरण उपलब्ध है।
आईए आपकों घमासान डॉटकॉम तीन दिवसीय एक्सपो से जुड़ी हर जानकारी दे रहा है।medical expo 1

मेट्रोज में लगते हैं एक्सपो
एक्सपो के आॅनर लखनऊ के रमेश​ त्रिपाठी ने बताया कि हमारे स्वास्तिक प्रोजेक्ट द्वारा मध्य प्रदेश में पहली बार मेडिकल एक्सपो आयोजित किया गया है। अभी तक केवल मेट्रोज सिटी में ही इस तरह के एक्सपो देखने को मिलते हैं। हमारे ग्रुप द्वारा यह पहली शुरूआत की गई ताकि सभी सिटी में मे​डिकल से जुड़ी हर जरुरत को पूरा किया जा सके, वो भी रिजनेबल प्राइस में।

expo 3

मेड-इन-इंडिया
एक्सपो में देश के हर कौने से कंपनियां शामिल हुई हैं जिसमे इंदौर की भी तीन कम्पनी हैं। एक्सपो में 80 स्टॉल्स पर ग्लूकोज बॉटल से लेकर कॉटन तक उपलब्ध है। एक्सपो की खासियत है कि यहां मेड-इन-इंडिया से बने उपकरण हैं। सारी कंपनियां इंडिया की होने से प्राइस में भी कॉफी अंतर है। एक वेंटिलेंटर जहां 10 से 12 लाख का आता है। भारत की कंपनियां चार से पांच लाख में दे रही हैं गारंटी वारंटी के साथ।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com