इंदौर का मेडी-कैप्स विश्वविद्यालय मनाएगा अपना पहला दीक्षांत समारोह

0
46
Medi-Caps University of Indore will celebrate its first convocation

इंदौर: मेडी-कैप्स विश्वविद्यालय  में पहला दीक्षांत समारोह का आयोजन किया जा रहा है. यह दीक्षांत समारोह 23 सितम्बर 2018 को  किया जाएगा. इस समारोह में एमबीए और एमसीए में अव्वल रहने वाले छात्रों को स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा. यह विश्व विद्यालय परिसर में स्थित मेजर ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम सुबह 11 बजे से शुरू होगा. 

हाल ही में हुई प्रेस कांफ्रेंस में प्रोफेसर सुनील के. सोमानी, कुलपति ने बताया कि, “यह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित प्रथम समारोह है. हमें इस समारोह का आयोजन कर के बहुत अच्छा लग रहा है और यक़ीनन यह दीक्षांत समारोह विद्यार्थियों को भी अच्छा लगेगा. इस समारोह में एमबीए और एमसीए के छात्रों को सम्मान दिया जाएगा. लगभग 100 छात्रों ने समारोह में डिग्री प्राप्त करने के लिए सहमति दी है.”

आगे विद्यार्थियों के ड्रेस कोट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि, “समारोह में ट्रेडिशनल ड्रेस में आने का निर्देश दिया गया है, जिसमे लड़कों को कुरता-पजामा और लड़कियों को साड़ी में आना अनिवार्य है.”

बता दें कि, दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि प्रोफेसर (डॉ.) अखिलेश पांडे, अध्यक्ष मध्य प्रदेश प्राइवेट यूनिवर्सिटी रेगुलरिटीनियामक भोपाल होंगे. साथ ही सम्मानीय श्री आर.सी. मित्तल (कुलाधिपति), मेडी-कैप्स विश्वविद्यालय, समारोह की अध्यक्षता करेंगे और प्रतिकुलाधिपति श्री गोपाल अग्रवाल, डॉ. सुनील के. सोमानी भी इस समारोह में उपस्थित होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here