मैक्स फैशन का तीसरा स्टोर इंदौर में लॉन्च

0
78
max fashion

इंदौर। इंडिया के लीडिंग फैशन ब्रांड में शुमार मैक्स फैशन ने इंदौर में अपना तीसरा स्टोर सपना संगीता रोड, इंदौर में लॉन्च किया। स्टोर का उद्घाटन एनजीओ बच्चों और मैक्स फैशन द्वारा किया गया । यह हर परिवार के लिए कंटेम्पररी फैशन से जोड़ने वाला वन स्टॉप डेस्टिनेशन है। यहां ग्राहकों को फैशन के सभी प्रकार के ट्रेंड एक ही प्लेफ़ॉर्म पर आसानी से उपलब्ध होंगे।

स्टोर लॉन्च के दौरान बात करते हुए, श्री राजीब मुखर्जी, वीपी – पूर्व और मध्य भारत, मैक्स फैशन ने बताया की, “हम मैक्स स्टोर के भव्य उद्घाटन से उत्साहित हैं और हमारा मानना ​​है कि बाजार हमारे ब्रांड के लिए आदर्श है, जो नए स्टाइल और ट्रेंड्स को सेट करता है। तो कृपया मैक्स स्टोर में आए और फैशन के इस रोमांच को अनुभव करे।

max fashion

जीईएनएमई(GENME) कलेक्शन के बारे में:

यह युवा उपभोक्ताओं के लिए लेटेस्ट फैशन ट्रेंड है। पहली बार यह स्टोर्स में संपूर्ण रूप में दिखेंगा, जिसमें फुटवियर/एक्सेसरीज भी शामिल हैं, जो डेडिकेटेड सेक्शन में प्रदर्शित किए गए हैं, जिससे कंज्यूमर्स कम्पलीट खरीदारी कर सकते हैं। मैक्स के GENME कलेक्शन और एड में ट्रायल्स के लिए कम्युनिकेशन को बहेतर किया गया है। 90s की वाइब को दोबारा नए रूप में फ्रेश ओर अपडेट कलेक्शन को यंग और वाइब्रेंट कलेक्शन बनाकर पेश किया।

स्टोर में क्लासिक वर्सिटी रंगों का अनूठा अनुभव कराने के लिए इंडिगो के धुले हुए टुकड़ों के साथ मिलाया गया है, जो नेवी, व्हाइट, रेसिंग रेड और डेनिम बेस पैलेट बनाती हैं। सिल्हूट को क्लासिक रखा जाता है और विवरण एक कॉलेजिएट लुक से लिया जाता है और दुनिया से लेकर लेटेस्ट फैशन को एक रेंज में तैयार किया जाता है।

टाइपोग्राफिकल की-ग्राफिक्स, ऐक्रेलिक अल्फाबेट्स और साइड टेप डिटेल्स के साथ ग्राफ़िक की एक दिशा का निर्धारण करता है। ट्रेंडिंग स्ट्रीट लुक का यह बेस एक इंस्पिरेशन है, जिसने खुद को फैशन की दुनिया के मुख्य आकर्षण के रूप में स्थापित किया है। अपने नएपन के कारण, इस संस्करण की संभावित विविधताएं और बहुत सारे अपडेट ताज़ा और नुकीले हैं।

Narcissus, Thrush, Chanterelle ब्लैक सपोर्टिंग कलर के साथ बेस पैलेट Appliques, एम्ब्रायडरी, फोटोग्राफिक इमैरीज और टेक्स्टुअल ग्राफिक्स के साथ कहानी के लिए ग्राफिक डायरेक्शन के लिहाज से प्रमुख तत्व है।

स्टोर लांच पर ग्राहकों की दिए रोमांचक ऑफर्स

  • स्टोर पर 3999 रु. ख़रीदी पर और 8 पीसी बोरोसिल पुडिंग सेट की कीमत 899 रुपये का भुगतान करके – (12 से 14 जुलाई तक)
  • 3999 Rs की ख़रीदी और वायरलेस हेडफ़ोन को 99 Rs रुपये का भुगतान करके – (15 जुलाई के बाद)
max fashion

मैक्स फैशन के बारे में:

मैक्स एक अग्रणी फैशन ब्रांड है, जो अब ऑनलाइन MaxFashion.com पर उपलब्ध है और एंड्रॉइड और आईफोन ऐप पर ग्राहकों को पूरे परिवार के लिए कपड़े, सामान और जूते की जरूरतों के लिए एक स्टॉप शॉप की पेशकश करता है। लैंड मार्क ग्रुप के एक फैशन ब्रांड मैक्स ने देश में ’नवीनतम फैशन की बहेतर मूल्यों पर अवधारणा’ का बीड़ा उठाया है, जिससे समझदार दुकानदार को अंतरराष्ट्रीय फैशन और गुणवत्ता के साथ एक विशाल पसंद की पेशकश की जा रही है। यह परिधान, जूते और सहायक उपकरण प्रदान करता है जो नवीनतम फैशन ट्रेंड के हैं। स्टोर माहौल पूरे परिवार के लिए खरीदारी करने का एक अंतरराष्ट्रीय अनुभव प्रदान करता है। विश्व स्तर पर मैक्स के 19 देशों में 400 से अधिक स्टोर हैं और भारत में मैक्स के 100 शहरों में 250 से अधिक स्टोर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here