उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा के वृंदावन में एक होटल गार्डन में आज गुरुवार सुबह भीषण आग लगने से हाहाकार मच गया। जानकारी के अनुसार वृंदावन में रामकृष्ण मिशन अस्पताल के निकट वृंदावन गार्डन होटल में आज सुबह लगी आग ने देखते ही देखते इतना भयानक रूप ले लिया कि जिसमें जल कर होटल गार्डन के दो कर्मचारियों की बुरी तरह से जलने की वजह से मौत हो गई, जबकि दो बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के भर्ती किया गया, जहाँ उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

Also Read-IMD Update : इन जिलों में बढ़ा ठंड का प्रकोप, देश के विभिन्न राज्यों में दिखाई दे रहा है मौसम का मिलाजुला स्वरूप

फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां पहुंची

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वृंदावन गार्डन होटल में आज सुबह लगी आग की सुचना पाते ही फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत ही घटना स्थल पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य में जुट गई। हालांकि दो कर्मचारियों को बुरी तरह से जलने की वजह से बचाया नहीं जा सका, जबकि दो कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

नहीं पता चला कारण

सूत्रों के अनुसार वृंदावन गार्डन होटल में आज सुबह लगी भयानक आग के कारणों का पता अभीतक नहीं चल पाया है, जबकि मथुरा पुलिस के द्वारा इस घटना के कारणों की विस्तार से जांच की जा रही है। प्रारम्भिक जाँच में यह स्पष्ट है की वृंदावन गार्डन होटल में सुरक्षा व्यवस्था शून्य थी, जिसकी वजह से अग्निकांड पर समय रहते काबू नहीं पाया जा सका।