Breaking News

मास्टरबेशन सीन नया नहीं है, स्वरा भास्कर से पहले इन फिल्मों में एक्ट्रेस कर चुकी हैं यह सीन

Posted on: 05 Jun 2018 14:16 by Lokandra sharma
मास्टरबेशन सीन नया नहीं है, स्वरा भास्कर से पहले इन फिल्मों में एक्ट्रेस कर चुकी हैं यह सीन

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी है जो आए दिन ट्रोल होती रहती है. कभी अपने फोटो शूट के लिए, कभी अपने फिल्मों के सीन के लिए तो कभी अपने बयानों के लिए. वहीँ इन दिनों रिलीज़ हुई फिल्म वीरे दी वेडिंग भी काफी समय से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है. इस फिल्म की कमाई को ले कर भी काफी चर्चा की जा रही है. इसके अलावा फिल्म की चर्चा इसमें दिखाए गए मास्टरबेशन सीन के लिए भी काफी की जा रही है. इसे में चर्चा की जगह विवाद कहूँ तो भी गलत नहीं होगा. दरअसल इस फिल्म के एक सीन में स्वरा भास्कर मास्टरबेट करती हुई नज़र आ रही हैं. हालांकि बता दें यह कोई पहली बार नहीं है जब ऐसे सीन दर्शाए गए हो, ऐसी कई हॉलीवुड फिल्में हैं, जिनमें स्क्रिप्ट के तहत फीमेल मास्टरबेशन के सीन दिखाए गए हैं.

Not Another Teen

साल 2001 में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म की शुरुआत ही मास्टरबेशन सीन के साथ होती है. इस फिल्म में अमेरिकी अभिनेत्री शेलर जो फिल्म में जेनी का किरदार निभा रही है वो एक सीन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल करती नजर आ रही हैं. हालांकि फिल्म में वो जब यह सब कर रही होती है, उस वक्त उसके सारे घर वाले उसके कमरे में उसे बर्थ डे विश करने आ जाते हैं. फिर उसके बाद का तो आप न ही पूछें तो बेहतर है.

Pleasantville

1998 की इस फिल्म में एक बेटी अपनी माँ को मास्टरबेशन का ज्ञान देते हुए बताया गया है. जब उसके पापा शहर से बाहर जाते हैं तब उसकी माँ उससे सेक्स के बारे में बात करती है. माँ को परेशान देख कर बेटी अपनी माँ को मास्टरबेशन की सलाह देती है.

The Neon Demon

यएक साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म साल 2016 में प्रदर्शित की गयी थी. मार्टिशियन मुर्दों की देखभाल के लिए लगाए जाते हैं, मगर यह हॉरर मूवी देखने के बाद आपकी सोचने की क्षमता ही बदल कर रह जाएगी. फिल्म में रुबी का किरदार निभाने वाली जेना मेलोन फिल्म में एक मॉर्टिशियन हैं. उन्हें एक लाश पर बैठकर मास्टरबेट करते दिखाया गया है.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com