Breaking News

आतिशबाजी-बग्घी के साथ निकलेगा बीजेपी का भव्य विजय जुलुस… | Massive Victory of BJP in Lok Sabha Election 2019

Posted on: 23 May 2019 16:09 by shivani Rathore
आतिशबाजी-बग्घी के साथ निकलेगा बीजेपी का भव्य विजय जुलुस… | Massive Victory of BJP in Lok Sabha Election 2019

लोकसभा चुनाव के पहले रुझान भाजपा ने रिकॉर्ड बहुमत बना रखी है। भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करके कांग्रेस का कई राज्यों में सूपड़ा साफ़ कर दिया है। पहले रुझान के मुताबिक भाजपा ने 300 से ज्यादा सीटों पर बढ़त बनाई हुई है और वही दूसरी तरफ कोंग्रेस का महागठबंधन कुछ ज्यादा नही कर पाया है।

नेशनल डेमोक्रेटिक अलायन्स (एनडीए) पूर्ण बहुमत के साथ विजय प्राप्त करती हुई दिख रही है। अभी तक के रुझानों के मुताबिक एनडीए 337 सीटों पर आगे चल रही है परन्तु कांग्रेस और अन्य पार्टियों का महागठबंधन फ़ैल होता दिखाई दे रहा है।

इस महागठबंधन को अभी तक मात्र 95 सीटों पर बढ़त बनाई हुई है। बाकि अन्य दलों अभी तक 113 सीटों पर आगे है। एनडीए की रिकॉर्ड बहुमत बनती दिख रही है इस कारण भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जश्न बनाना शुरू कर दिया है। देश के कई हिस्सों में शुरआती रूझानों के नतीजे के बाद एनडीए के नेताओं ने जश्न बनाना शुरू कर दिया है। देश में लगभग हर जगह नमो-नमो की लहर देखी जा सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नेता नीतिन कुमार ने बताया कि पटना स्थित पादरी की हवेली में शाम को करीब 5 बजे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बग्घी पर कटआउट सजेगा। जिसके आस-पास भाजपा के कार्यकर्त्ता रहेंगे जो झंडे लहराते हुए दिखाई देंगे। हर जगह नमो-नमो के पोस्टर्स लगे जाएँगे। इस जुलुस में खूब सारे फटाके भी फोड़े जाएँगे। इस जुलुस की तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी गई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com