मासूम सवाल निर्माताओं ने आहत की हिंदू भावनाएं, सेनेटरी पैड पर लगा दी भगवान कृष्ण की तस्वीर

'मासूम सवाल' फिल्म निर्माताओं ने सेनेटरी पैड पर भगवान श्री कृष्णा की तस्वीर लगाई है, जिस पर विवाद हो रहा है। इससे सनातन धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई फिल्में सामने आई है जो कि विवादों में घिर गई है। हाल ही में हिंदी फिल्म ‘मासूम सवाल’ भी विवादों के घेरे में आ गई है। क्योंकि ‘मासूम सवाल’ फिल्म के पोस्टर में सेनेटरी पैड पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर लगाने को लेकर हंगामा हो रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म के पोस्टर पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर है। जिसके बाद ‘मासूम सवाल’ फिल्म के निर्माता और निर्देशक पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया।

शिकायतकर्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा है कि फिल्म निर्माताओं ने सेनेटरी पैड पर भगवान श्री कृष्णा की तस्वीर का उपयोग किया है। इससे सनातन धर्म के अनुयायियों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है। इससे उत्तर प्रदेश सहित देश भर में दंगे भी भड़क सकते हैं। हालांकि इस पूरे मामले पर पुलिस को शिकायत की गई है और पुलिस ने फिल्म निर्माता और उनकी टीम के विरुद्ध एफआइआर भी दर्ज कर ली है। संगठनों का कहना है कि फिल्म निर्माता और उनकी टीम देश में योजनाबद्ध तरीके से नफरत फैलाने की तैयारी कर रहे हैं। इससे देश में अशांति का माहौल व्याप्त हो जायेगा।

Must Read- 24 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा है खास संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

पुलिस अधिकारियों को ‘मासूम सवाल’ के पोस्टर सेनेटरी पैड पर भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर दिखा कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने की शिकायत कई संगठनों के द्वारा मिली। जिसके बाद इस पूरे मामले पर पुलिस ने फिल्म की पूरी टीम के खिलाफ मामला भी दर्ज किया।

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। ‘मासूम सवाल’ फिल्म 5 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। यह फिल्म मासिक धर्म के बारे में जागरूकता फैलाने का काम कर रही है। लेकिन पोस्टर में भगवान श्री कृष्ण की तस्वीर दिखाई गई है, जिसको लेकर विवाद हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म लेकर विरोध किया जा रहा है।निर्माताओं पर हिंदू भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है।