Breaking News

चलती ट्रेन में मसाज- मालिश के प्रस्ताव पर लगा ब्रेक, रेलवे ने निरस्त किया ठेका

Posted on: 15 Jun 2019 20:07 by bharat prajapat
चलती ट्रेन में मसाज- मालिश के प्रस्ताव पर लगा ब्रेक, रेलवे ने निरस्त किया ठेका

रेलवे द्वारा चलती ट्रेन में मसाज हेड एंड फुट की सुविधा शुरू करने को लेकर लाए गए प्रस्ताव पर फिलहाल रोक लग गई है। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल की ओर से इस मामले में कहा गया है कि रेलवे की ओर से यह प्रस्ताव लाया गया था। जिसे कुछ विशेष कारणों से फिलहाल निरस्त किया जा रहा है।

इसकी जानकारी देते हुए मंडल रेल प्रवक्ता ने बताया है कि यात्रियों की सुविधा के लिए चलती गाड़ियों में मसाज मालिश हेड एंड फुट सुविधा का प्रस्ताव लाया गया था। जिसके प्रस्ताव के प्रचार-प्रसार के दौरान समाचार पत्रों, सोशल मीडिया, स्थानीय प्रतिनिधियों यात्रियों और आम जनता ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रेल प्रवक्ता ने कहा कि, लोगों ने गाड़ियों में यात्रियों की सुविधा सुरक्षा, प्राइवेसी चलती गाड़ी में स्थान की उपलब्धता, गाड़ियों में पानी एवं स्टेशन पर पीने के पानी उपलब्धता स्वच्छता सभी गाड़ियों के समय पर परिचालन यात्रा के दौरान चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने को लेकर अपनी बात रखी है। जिसको लेकर एक बार फिर रेलवे द्वारा इस प्रस्ताव पर विचार और का पुनरीक्षण किया जा रहा है। जिसके चलते फिलहाल इसे निरस्त किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इंदौर से सांसद शंकर लालवान ने भी रेलवे के इस फैसले का विरोध किया था। साथ ही उन्होने रेलवे को पत्र भी लिखा था। इसके अलावा पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी रेलवे के इस फैसले पर आपत्ति जताई थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com