दिवाली के त्यौहार पर मेरियट होटल लेकर आया है आपके लिए दुनिया भर के स्ट्रीट फ़ूड का जायका

0
7

इंदौर मेरियट होटल में 9 नवम्बर से 18 नवम्बर तक वर्ल्ड स्ट्रीट फ़ूड फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है. खाने के शौकिन इंदौर वासियों के लिए मेरियट एक बार फिर दुनिया भर के खाने के ज़येकों की सौगात लेकर आया है. इस वर्ल्ड स्ट्रीट फ़ूड फेस्टिवल में इंटरनेशनल स्ट्रीट फ़ूड का अनुभव लेने को मिलेगा. अतिथि फेस्टिवल का आनंद 9 से 18 नवम्बर शाम 6:30 बजे से 11:30 बजे तक इंदौर मरियट होटल के इंदौर किचन रेस्टोरेंट में उठा सकते हैं.

इंदौर मरियट होटल के फ़ूड एंड बेवेरेज डायरेक्टर, श्री सोमरूप चंदा ने बताया कि, मेरियट होटल वर्ल्ड स्ट्रीट फ़ूड फेस्टिवल के लिए बिलकुल तैयार है और हम इस फेस्टिवल के लिए काफी उत्साहित हैं. इस फेस्टिवल में लोग अलग-अलग देशों के स्ट्रीट फ़ूड का आनंद ले पाएंगे. यह फ़ूड फेस्टिवल निश्चित रूप से हमारे अतिथियों को एक बेहतरीन अनुभव देगा और यही मेरियट का मकसद है.

बता दें इस महीने के आने वाले रविवार को इस फ़ूड फेस्टिवल के साथ इंदौर मेरियट होटल सन्डे ऑफ़ ब्रंच भी लेकर आया है जिसमे दोपहर 12:30 से 3:30 बजे तक बच्चे कई एक्टिविटी का आनंद ले पाएंगे. इसमें पेंटिंग, मोक्टेल मेकिंग, पेपर आर्ट, जैसे अलग अलग एक्टिविटी होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here