Trending News

मैरियट होटल लाया क्लब मैरियट प्रोग्राम

Posted on: 17 Aug 2018 17:12 by Praveen Rathore
मैरियट होटल लाया क्लब मैरियट प्रोग्राम

इंदौर। मैरियट होटल ने आज क्लब मैरियट प्रोग्राम शुरू करने की घोषणा की। इसके अंतर्गत एक सिंगल पेड मेंबरशिप में क्लब मैरियट को ईट, ड्रिंक और मोर प्रोग्राम के साथ जोड़ा गया है। क्लब मेंबरशिप फीस नौ हजार रुपए रखी गई है। इसमें सालभर तक हर महीने कुछ न कुछ गतिविधि भी होगी और मेंबर को 30 प्रतिशत तक का भारी डिस्काउंट भी मिलेगा।


इस अवसर पर होटल मैरियट के जनरल मैनेजर देवेश रावत ने कहा कि क्लब मैरियट इंदौर के अतिथियों को न केवल भारत में बल्कि सम्पूर्ण एशिया पेसिफिक में मौजूद तीन सौ प्रतिभागी होटलों में भी इसका फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य होटल मैरियट को एक ऐसे पसंदीदा डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने का है, जहां स्थानीय लोग मिलकर एख साथ बैठने, खाने और ड्रिंक करने जाते हैं।


निलंजना गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि क्लब मैरियट के मेंबर को तीस प्रतिशत तक डिस्काउंट मिलेगा वहीं काम्प्लीमेंटरी व्हाउचर, केक व्हाउचर, वाइन व्हाउचर के साथ 30 प्रतिशत तक डिस्काउंट और अन्य फायदे मिलेंगे। उन्होंने कहा कि मेंबर के साथ आने वाले बीस लोगों के समूह तक ये डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा एशिया पेसिफिक में 16 ब्रांड के 1000 से ज्यादा रेस्त्रां के साथ ही 300 प्रतिभागी होटलों में ठहरने या खाने खाने पर क्लब मेंबर को फायदा मिलेगा। क्लब मेंबर्स बैंक्वेट रेफरल सर्टिफिकेट भई प्रदान करता है, जो बेयरर को प्रति 500,000 के नेट बैंक्वेट रेवेन्यू पर 15 हजार रुपए मूल्य के होटल क्रेडिट सर्टिफिकेट का पात्र बनाता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com