रिलीज के सात दिन बाद सुस्त पड़ी ‘मरजावां’, कम हुआ कलेक्शन

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है। कुछ समय पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी।

0
25
marjaavaan

बॉलीवुड में एक के बाद एक नई फिल्मों में टक्कर देखने को मिलती हैं और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की नई फिल्म ‘मरजावां’ चर्चा में आ गई है। कुछ समय पहले यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी। हालांकि फिल्म को पब्लिक का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला हैं। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सातवें दिन गिरावट नजर आई है। फिल्म ने सातवें दिन सबसे कम कमाई की है। इसका असर फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ नजर आ रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मरजावां का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है। फिल्म ने सातवें दिन 2.53 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसे मिलाकर फिल्म का टोटल बिजनेस 37.87 करोड़ हो गया है। सातवें दिन का कलेक्शन फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है। वहीं सबसे अधिक कलेक्शन के मामले में फिल्म ने तीसरे दिन 10.18 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म को महाराष्ट्र, गुजरात, सीबी बेरार, निजाम, उत्तर प्रदेश और बिहार में पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है।

कहानी की बात कि जाए तो ये एक रिवेंज ड्रामा है। मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनीं मरजांवा में सिद्धार्थ -रितेश और तारा सुतारिया मुख्य किरदार में हैं। इसमें रितेश ने बौने विलेन का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी अच्छा काम किया है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख 5 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर इस फिल्म से वापसी की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here