Breaking News

‘Manikarnika’ के डायरेक्टर ने लगाए कंगना पर गंभीर आरोप

Posted on: 27 Jan 2019 16:34 by Ravi Alawa
‘Manikarnika’ के डायरेक्टर ने लगाए कंगना पर गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में कंगना के अभिनय की सभी तारीफ कर रहे है. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म के डायरेक्टर क्रिश ने कंगना को लेकर कई बड़े हैरान कर देने वाले खुलासे किये है. जी हां, मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

Must Read:बॉलीवुड की ये सक्सेसफुल एक्ट्रेस आज अभिनेत्री ना होती तो होती पोर्न स्टार, जानिए कैसे

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान क्रिश ने कंगना पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि कंगना फिल्म के डायरेक्शन के समय जरूरत से ज्यादा दखल देती थी और खुद को ज्यादा स्पेस देने का भी कहती थी. फिल्म निर्माण के दौरान कंगना ही सब कुछ खुद करना चाहती थीं. उन्होंने फिल्म में बाकी लोगों के रोल छोटे करवा दिए. इसके अलावा कंगना ने डायरेक्शन के क्रेड‍िट को लेकर भी न्याय नहीं किया. कंगना इतिहास से छेड़छाड़ करना चाहती थी.

Must Read:नवाज की ठाकरे पर भारी पड़ी कंगना की मणिकर्णिका

इसके साथ ही क्रिश ने कंगना पर यह भी आरोप लगाया कि, जब मण‍िकर्ण‍ि‍का का पहला पोस्टर जिसमें डेट थी, उसमें मेरा नाम था. इसके बाद टीजर आया उसमें भी मेरा नाम था, लेकिन जैसा मैं चाहता था उस तरह से नहीं, जिस तरह पिछली फिल्मों में मेरा नाम था वैसा नहीं था. मेरा नया नाम लिखा था- राधा कृष्ण जगर्लामुदी जिसे मैं कभी फिल्मों में उपयोग नहीं करता हूं. जब मैंने इसे बदलने के लिए कहा तो कंगना गुस्सा हो गईं.’ क्रिश ने आगे कहा कि, ‘जब मैंने कंगना से नाम में छेड़छाड़ की बात की तो वे बोलीं आपने मुझे सोनू सूद के रोल में हेल्प नहीं की थी, आपको अब जरूरत पड़ी तो आए हो.

इसके साथ ही क्रिश ने कहा कि कंगना को इतने लोगों के काम को अपना काम बताने के बाद रात में चैन की नींद कैसे आ जाती है. वो इतने आराम से कैसे सोती हैं भगवान जानें.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com