मंदसौर : सेल्फी लेने में बहा था फ्रोफेसर का परिवार…., सामने आई तस्वीर

0
157

इंदौर। मंदसौर जिले में बाढ़ का कहर जारी है। मंदसौर के आसपास हुई जोरदार बारिश की वजह से शिवना नदी उफान पर आ गई है। शिवना नदी का पानी पशुपतिनाथ मंदिर के गर्भगृह तक जा पहुंचा है। सीतामऊ और अन्य इलाकों में भारी बारिश से कई रास्ते बंद हो गए हैं। इधर, सुरक्षा की दृष्टि से कलेक्टर मनोज पुष्प ने मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ व मंदसौर तहसील, मंदसौर व मल्हारगढ़ नगर पालिका, नगर परिषद के सभी स्कूलों के विद्यार्थियों के लिए 14 अगस्त का अवकाश घोषित किया है। जानकारी अनुसार बाढ़ देखने गया एक परिवार सेल्फी लेने के दौरान पानी में बह गया।

इधर, खबर सामने आ रही है कि बाढ का पानी देखने एक परिवार पुलिया टूटने से बह गया। इसमें एक को बचा लिया गया है, जबकि एक महिला की मौत हो गई। वहीं युवती की तलाश जारी है।

जानकारी अनुसार एक परिवार मंदसौर के गांधी नगर और शिक्षक नगर के बीच बनी एक पुलिया पर बाढ़ का पानी देखने गया था। अचानक पुलिया टूटने से प्रोफेसर रामदयाल गुप्ता, पत्नी बिंदु गुप्ता और बेटी आश्रुति गुप्ता पानी में बह गए। इसमें से प्रोफेसर को बचा लिया गया है, जबकि पत्नी बिंदु की मौत हो गई, जबकि बेटी आश्रुति की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here