Breaking News

इंसान तो ठीक अब जानवर को भी लगी मोबाइल की लत

Posted on: 20 Jun 2019 16:46 by Ayushi Jain
इंसान तो ठीक अब जानवर को भी लगी मोबाइल की लत

नई दिल्ली : कुछ ऐसी हो गई है जिंदगी, तोते की जरुरत बना फ़ोन, कुछ ही दिन पहले इस तोते को मोबाइल से प्रेम हुआ है और उसका एसा हो गया है कि जब तक इस तोते को मोबाइल ना दे दिया जाए तब तक यह तोता चिल्लाता रहता है। अगर इसको मोबाइल दे दो तो यह टकटकी लगाकर मोबाइल देखता है और बहुत खुश हो जाता है। आज कल की जिंदगी में मोबाइल लोगों के लिए तो जरुरी हो ही चुका है साथ ही साथ अब जानवरों को भी मोबाइल की लत लग चुकी है। तोते भी इस मोबाइल के प्रेम से अछूते नहीं है।

जी हां हम बात कर रहे हैं कोको की, कोको एक तोते का नाम है। बेगमगंज के एसबीआई कालोनी निवासी शरद शर्मा के बेटे ऋषि शर्मा ने इस तोते को पाला है और आज मोबाइल इस तोते की जिंदगी बन गया है। बताया जा रहा है कि ऋषि शर्मा द्वारा पाले गए इस तोते को मोबाइल से इतना प्रेम है कि वह इसके बिना बिल्कुल भी नहीं रह पाता है और इस तोते को हर आधे घंटे में मोबाइल देखने की आदत पड़ गई है।

अगर इसको मोबाइल नहीं दो तो यह दिन भर चिल्लाता रहता है। यह तोता पिंजरे में नहीं रहता और घर में खुले रूप से इधर-उधर घूमता रहता है। घर में ही पले हुए जर्मन शेफर्ड कुत्ते से भी इसकी गहरी दोस्ती है और दोनों साथ मिलकर दिनभर मस्ती करते रहते हैं। मगर इस तोते को सबसे ज्यादा प्रेम मोबाइल से है। यह तोता मोबाइल देखते हुए बहुत चिल्लाता है और ऐसा लगता है जैसे बहुत खुश हो रहा है। तोते को मोबाइल की इतनी बुरी लत लगी है की उसके बिना उसका कम ही नहीं चलता है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com