Breaking News

बिना लिंग के जन्मे व्यक्ति ने पहली बार 45 की उम्र में किया सेक्स, जानिए कैसे

Posted on: 12 Sep 2018 17:45 by Ravi Alawa
बिना लिंग के जन्मे व्यक्ति ने पहली बार 45 की उम्र में किया सेक्स, जानिए कैसे

लंदन: हम आपको आज एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी आजकल पूरी दुनिया में चर्चा हो रही हैं. ये व्यक्ति मैनचेस्टर का रहने वाला है जिसका नाम एंड्रयू वार्डल है. मैनचेस्टर के रहने वाले एंड्रयू वार्डल का जब जन्म हुआ तो वह पूरी तरह फिट थे. लेकिन दुर्भाग्य से उनके पास पेनिस (लिंग) नहीं था. जिसकी वजह से वह सेक्स नहीं कर पाते थे.

सुनकर आप थोडा हैरान जरुर हो रहे होंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है. लेकिन विज्ञान का सहारा लेकर अब 45 साल की उम्र में एंड्रयू सेक्स करने में सक्षम हो गए है.

Via

दरअसल 45 साल के एंड्रयू के शरीर से बॉयोनिक पेनिस जोड़ दिया गया है. अब एंड्रयू आम आदमी की तरह सेक्स का आनंद ले सकते है. खबर के अनुसार, मैनचेस्टर के एंड्रयू वार्डल ने जून महीने में लंदन में यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल में 50 हजार पाउंड खर्च करके पेनिल इम्प्लांट ऑपरेशन कराया है.

Via

लेकिन इतना पैसा खर्च करने के बाद भी पहली बार एंड्रयू को सेक्स करने के लिए छह सप्ताह तक इंतजार करना पड़ा. एंड्रयू ने अपने नए लिंग को पंप करने के लिए अपने गले में लगे एक बटन को सक्रिय किया और उसके बाद ही वो अपनी रोमांटिक लाइफ का मजा ले पाए. और पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड फेडरा फैबियन के साथ सेक्स कर पाए.

एंड्रयू ने अपने लिंग के सफल ऑपरेशन के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि, दो दिनों पहले हमने यह किया. यह अभी हुआ. यह अच्छा और नेचुरल था. मैं हमेशा से इस तरह बनना चाहता था. एंड्रयू ने कहा, सेक्स करीब आधे घंटे तक चला और शानदार महसूस अनुभव रहा. अपने नए पुरुषत्व के बारे में बात करते हुए एंड्रयू ने कहा, ‘मैं इससे बहुत खुश हूं.’

Via

एंड्रयू की गर्लफ्रेंड फेडरा हंगरी की रहने वाली है. एंड्रयू की 28 साल की गर्लफ्रेंड ने बताया कि, बॉयोनिक पेनिस से सेक्स ‘अद्भुत’ था. एंड्रयू के पेनिस को उत्तेजित करने के लिए नमकीन तरल पदार्थ के साथ फुलाए जाने के बावजूद नॉर्मल दिखता है. साथ ही उसने कहा, ‘यह शानदार है – वियाग्रा या बूढ़े होने की चिंता करने की जरुरत नहीं है’ जब वह नशे में रहेगा तो वह सेक्स कर सकता है! बायोनिक लिंग पूरी तरह से एंड्रयू के टेस्टिकल्स तक पहुंचा है. जिसका अर्थ ये है कि कपल बच्चे पैदा कर सकते हैं.

Via

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com