ममता के भाषण से भड़की पश्चिम बंगाल की हिंसा – मुकुल रॉय

0
15

बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाये हैं कि उन्होंने अपने ही भाषणों के ज़रिए भाजपा कार्यकर्ताओं को भड़काया है. मुकुल रॉय ने यह बात पश्चिम बंगाल के संदेशखली में हुई हिंसा के संदर्भ में कही है. भाजपा नेता बशीरहाट उपसंभाग के भंगीपाड़ा गांव में शामिल हुए और उन्होंने हिंसा में मारे गए प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिवार वलून से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से अपील करेंगे कि पीड़ितों के परिजन की हरसंभव सहायता की जाए.

मुकुल रॉय ने आरोप लगाया कि लगातार बढ़ रही हिंसा के पीछे कोई दोषी है तो वो है ममता बनर्जी. उनके ही निर्देश पर इन हत्याओं के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने दावा किया कि प्रदीप और सुकांत दोपहर को अपने घरों में सो रहे थे. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता उन्हें घसीट कर बाहर ले गए और मार डाला.

वहीं ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल को गुजरात बनाने की कोशिश कर रही है लेकिन बंगाल गुजरात नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि मैं राज्यपाल का सम्मान करती हूं लेकिन हर पद की अपनी संवैधानिक सीमा होती है. बंगाल को बदनाम किया जा रहा है। यदि आप बंगाल और यहां की संस्कृति को बचाना चाहते है तो साथ आइए। बंगाल को गुजरात बनाने की कोशिश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here