Breaking News

ममता बनर्जी की चेतावनी- बंगाल में रहना है तो, बोलनी होगी बांग्ला

Posted on: 14 Jun 2019 16:32 by bharat prajapat
ममता बनर्जी की चेतावनी- बंगाल में रहना है तो, बोलनी  होगी बांग्ला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी ने एक बड़ा बयान दिया है। ममता ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर बंगाल में रहना है तो बांग्ला भाषा बोलनी पड़ेगी। साथ ही उन्होने बांग्ला को आगे बढ़ाने की भी बात कही है।

सीएम ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा, ‘हमे बांग्ला को आगे बढ़ाना होगा। मैं जब बिहार, उत्तर प्रदेश या पंजाब जाती हूं, उन्हीं की भाषा में बात करती हूं। अगर आप बंगाल में हैं, तो आपको बांग्ला बोलनी ही होगी। मैं उन अपराधियों को बर्दाश्त नहीं करूंगी, जो बंगाल में रहते हैं, और मोटरसाइकिलों पर घूमते रहते हैं।’

वहीं पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डॉक्टर्स के बीच की लड़ाई बढ़ती जा रही है। जूनियर डॉक्टर के साथ हुई मारपीट के बाद बंगाल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चले गए थे। अब यह लड़ाई दिल्ली तक पहुंच गई है। दिल्ली में कई निजी और सरकारी डॉक्टर पश्चिम बंगाल के डॉक्टर्स के समर्थन में हड़ताल कर रहे है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के भी रेजीडेंट डॉक्टर आज हड़ताल पर रहेंगे।

वहीं कलकत्ता हाईकोर्ट का इस मामले में कहना है कि पश्चिम बंगाल सरकार डॉक्टरों से बातचीत करे और मामले को सुलझाए। इतना ही नहीं हाईकोर्ट ने ममता सरकार से पूछा है कि उन्होंने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं।

डॉ हर्षवर्धन सिंह ने डॉक्टर्स को आश्वासन देते हुए कहा कि इस मामले में हम ममता बनर्जी से बात करेंगे। उन्होंने डॉक्टर्स से अपाल की है कि वह प्रदर्शन करें लेकिन मरीजों का इलाज करें।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com