Breaking News

ममता बनर्जी ने बताया पीएम मोदी का कॉल क्यों नहीं उठा पाई, ये थी वजह | Mamata Banerjee didn’t pickup PM Modi’s Call

Posted on: 06 May 2019 21:45 by Mohit Devkar
ममता बनर्जी ने बताया पीएम मोदी का कॉल क्यों नहीं उठा पाई, ये थी वजह | Mamata Banerjee didn’t pickup PM Modi’s Call

सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फ़ोन इसीलिए नहीं उठा सकीं क्योंकि उस समय वह खड़गपुर में थीं ताकि राज्य में चक्रवात फैनी के संभावित प्रभाव पर नजदीकी नजर रख सकें. प्रधानमंत्री ने कहा है कि उन्होंने ममता बनर्जी को शनिवार को दो बार फोन किया लेकिन उन्होंने बात नहीं की.

बता दें कि, शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फैनी तूफ़ान से जुड़ी चर्चा करने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से बात नहीं की.सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री ने इसके बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से बात की.

अधिकारी ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के स्टाफ ने दो बार मोदी की बातचीत मुख्यमंत्री से फोन पर कराने की कोशिश की। दोनों बार स्टाफ से कहा गया कि मुख्यमंत्री की ओर से फोन किया जाएगा. एक अवसर पर उनसे कहा गया कि मुख्यमंत्री यात्रा पर हैं.’

ममता बनर्जी से बात नहीं होने के कारण पीएम मोदी ने राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से बात की थी. पीएम मोदी ने राज्यपाल से हुई बातचीत को लेकर ट्वीट भी किया था.

Read More:भाजपा झूठ फैलाने में माहिर: दिग्विजय सिंह

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com