ममता ने अमित शाह को बंगाल में नहीं रखने दिया कदम, मचा बवाल | Mamata Banerjee did not allow Amit Shah Helicopter to Land

0
50
Amit-shah

लोकसभा चुनाव के अब तक छह चरण हो चुके हैं और हर चरण के मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बीच जमकर झड़प हुई है। इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच चल रही बयानबाजी से माहौल और गर्मा गया है। इसी बीच ममता बनर्जी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को रैली करने की और उनके हेलीकाॅप्टर की लैंडिंग की इजाजत नहीं दी।

सोमवार को बंगाल के जाधवपुर में शाह की रैली होने वाली है। भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल बूलनी का कहना है कि जाधवपुर में 12 बजे रैली होने वाली थी, लेकिन हेलीकाॅप्टर को लैंड करने की अनुमति नहीं दी गई, इस कारण रैली रद्द करना पडे़गा। ममता बनर्जी के इस फैसले का भाजपा विरोध करेगी, बल्कि चुनाव आयोग से शिकायत भी करेगी।

Read More : इंदौर में बोले पीएम मोदी- मुझे भी कोई डांट सकता हैं, तो सिर्फ ‘ताई’ | In Indore PM Modi states that ‘only Sumitra Mahajan can scold me’

राहुल गांधी का भी नहीं उतरने दिया था हेलीकाॅप्टर

इससे पहले पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी थी। 14 अप्रैल को राहुल गांधी की सिलीगुड़ी में रैली होने वाली थी, लेकिन स्थानीय प्रशासन ने उनके हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति देने से इनकार कर दिया था। इसकी वजह ममता के ऊपर राहुल के एक बयान को लेकर किए पलटवार को माना गया था। वहीं यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को तीन फरवरी को रैली की इजाजत नहीं दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने दूसरा रास्ता निकालते हुए मोबाइल फोन से रैली को संबोधित किया था। उन्होंने कहा था कि बंगाल में जनविरोधी तृणमूल कांग्रेस सरकार के दिन गिने-चुने रह गए हैं। उन्होंने मुझे रैली में शामिल नहीं होने दिया, लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते।

Read More : जितने दिनों में देश में होंगे चुनाव, उतने में बन जाएगी 30 देशों की सरकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here