पीएम मोदी टीएमसी पर लगाए आरोपों के सबूत दें वरना जेल में डाल दूंगी – ममता बनर्जी | Mamata Banerjee attacks on PM Modi for Allegations made on TMC…

0
18
Mamta

लोकसभा चुनारव के चलते पश्चिम बंगाल में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मथुरापुर में रैली करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग को बीजेपी का भाई तक बता दिया है।

मुख्यमंत्री ममता ने कहा कि ‘बीती रात हमें पता लगा कि भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत दी है ताकि नरेंद्र मोदी की जनसभा के बाद हम कोई जनसभा न कर सकें। चुनाव आयोग, भाजपा का भाई है। पहले ये एक निष्पक्ष संस्था थी। अब हर कोई कहता है कि चुनाव आयोग को भाजपा ने खरीद लिया है। मैं दुखी हूं लेकिन मुझे कुछ नहीं कहना। मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं। लेकिन सच कहने से नहीं डरती। वो (पीएम मोदी) कहते हैं कि विद्यासागर की मूर्ति बनाएंगे। बंगाल के पास मूर्ति बनाने के लिए पैसा है। क्या वो 200 साल पुरानी विरासत वापस दे सकते हैं? हमारे पास सुबूत है और आप कहते हो टीएमसी ने किया। क्या आपको शर्म नहीं आती? उन्हें इतना झूठ बोलने के लिए उठक बैठक करना चाहिए। आरोपों के सबूत दें वरना हम आपको जेल में डाल देंगे।’

इस दौरान ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री को झूठा भी बताया और कहा कि उन्हें उठक बैठक कर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने प्रचार पर भले ही रोक लगा दी हो, लेकिन आज हम पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा, जो लोग भी बीजेपी का साथ दे रहे हैं हम उन्हें नहीं छोड़ेंगे और अगर आवश्यकता पड़ी तो हम उन्हें जेल में भी डाल देंगे। इस दौरान सीएम ममता ने चुनावी रैली में ‘चैकीदार चोर है‘ के किनारे भी लगवाए।

सीएम ममता ने कहा कि जो लोग भी भाजपा के खिलाफ उन्हें सबूत देंगे वे उन्हें सम्मानित करेंगे। रैली के दौरान उनमें अमित शाह को गुंडा और पीएम मोदी को झूठा और बेशर्म बताया है उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन टूटने वाला नहीं है हम बीजेपी को प्रदेश और केंद्र से बाहर करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here