Breaking News

राजनीति से दूर आज भी मोदी को ये गिफ्ट भेजती है ममता दीदी | Mamta Banerjee’s attachment to Prime Minister

Posted on: 24 Apr 2019 13:06 by Surbhi Bhawsar
राजनीति से दूर आज भी मोदी को ये गिफ्ट भेजती है ममता दीदी | Mamta Banerjee’s attachment to Prime Minister

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को दिए अपने गैर राजनीतिक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई खुलासे किए है। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने मोदी ने उनके निजी जीवन को लेकर कई तरह के सवाल किए और मोदी ने उनके हर सवाल का जवाब भी दिया। मोदी ने इसमें अपने परिवार से लेकर खाने-पीने तक हर बात का खुलासा किया।

ममता दीदी भेजती है गिफ्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस इंटरव्यू मव खुलासा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज भी उनके लिए तोहफा भेजती हैं। उन्होंने बताया कि ममता दीदी साल में आज भी मेरे लिए एक-दो कुर्ते भेजती हैं। इतना ही नहीं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना जी साल में 3-4 बार खासतौर पर ढाका से मिठाई भेजती हैं। ममता दीदी को पता चला तो वो भी साल में एक-दो बार मिठाई जरूर भेज देती हैं।

मोदी को पसंद है आम

जब अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आपको आम खाना पसंद है? तो मोदी ने कहा कि हां, मुझे आम खाना पसंद है। उन्होंने बताया कि ‘जिस तरह के परिवार के हालात थे, वहां आम खरीदने की क्षमता तो थी नहीं, इसलिए खेतों में चले जाते थे तो किसान खाने से रोकता नहीं था। पेड़ से पका हुआ आम खाना पसंद था’। उन्होंने कहा कि अब उन्हें आम खाने पर कंट्रोल करना पड़ता है।

इसलिए परिवार के साथ नही रहते

जब अक्षय कुमार ने मोदी से पूछा कि ”जैसे मैं अपने घर पर अपनी मां के साथ रहता हूं, आपका मन करता कि आपकी मां, आपके भाई, आपके सारे रिश्तेदार आपके साथ घर पर रहे?” इस पर मोदी ने कहा कि ”मैं जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं। बहुत छोटी आयु में। जैसे मेरी मां मुझे कहती है, अरे भाई मेरे पीछे तुम क्यों समय खराब करते हो।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com