मस्जिद के सामने डांस करना इन महिलाओं को पड़ा भारी, लग गया बैन | Malaysian Mosque bans Tourists after Dance goes Viral on Social Media…

0
13

आज के समय में सोशल मीडिया काफी बड़ा प्लेटफ़ॉर्म बन गया है. आए दिन कुछ नया देखने को मिल जाता है. कई वीडियोज ऐसे होते हैं जिसे काफी लोग पसंद करते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो बैन हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो मलेशिया का है. जिसमे दो लड़कियां मस्जिद के बाहर सेक्सी डांस करती हुई नज़र आ रही है. इस दौरान उन दोनों लड़कियों का लोग वीडियो भी बनाते नज़र आ रहे हैं. वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, लेकिन साथ में इस पर बैन भी लगा दिया गया.

बता दें कि, वीडियो में दिख रही मस्जिद साबाह राज्य की राजधानी कोटा किनाबालू में स्थित है और यहां लाखों की संक्या में लोग आते रहते हैं. ख़बरों के मुताबिक, दोनों लड़कियां भी बाकि लोगों की तरह यहां घुमने आई थी. वीडियो वायरल होने के बाद लोकल मुस्लिम समूह के अंदर काफी गुस्सा है. फिलहाल मस्जिद की तरफ से वहां पर्यटकों के आने पर बैन लगा दिया गया है.

बता दें कि, अभी तक दोनों महिलाओं की पहचान नहीं हो पाई है. स्टेट टूरिज्म मिनिस्टर क्रिस्टीना लियू का कहना है कि इस मामले में किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई दोनों लड़कियों के खिलाफ नहीं की जाएगी, क्योंकि उन्हें मस्जिद के नियमों की जानकारी नहीं थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here