#MeToo: अब मलाइका ने कहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कुछ करना पड़ता…

0
25
Malaika-Arora

बॉलीवुड की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है. आजकल मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर से अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में है.

 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. फ़िलहाल दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया है.

 

इसके साथ ही आजकल मलाइका अरोड़ा #MeToo को लेकर भी चर्चा में है. जी हां #MeToo अभियान के तहत बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बॉलीवुड सितारें, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं.

https://www.instagram.com/p/BmCrsqOns5x/?taken-by=malaikaarorakhanofficial

 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने भी इस अभियान को लेकर कहा है, उन्होंने कहा है कि #MeToo अभियान को लेकर मुझे ज्यादा बदलाव नहीं दिख रहा है. मैं लोगों की बातों को सुन रही हूं. मुझे लगता है कि बदलाव से ज्यादा इसे लेकर हंगामा बहुत ज्यादा हो रहा है. इस अभियान को फिलहाल अभी बहुत दूर तक जाना है.

इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा कि, यदि हम बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात कर रहे हैं तो बहुत कुछ होता नजर आ रहा है. लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन, वास्तविक बदलाव के लिए या लोगों द्वारा आगे आकर इस बारे में कुछ करने और इस मूवमेंट को सफल बनाने के लिए मानसिकता में बदलाव की आवश्यकता है और यह बदलाव अचानक से रातोंरात में नहीं आएगा. इसके लिए थोडा वक़्त जरुर लगेगा.

Read more-

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता हुआ फाइनल! तस्वीरें हुई वायरल

OMG: मलाइका अपने इस बॉडी पार्ट का इंश्योरेंस करवाना चाहती हैं, वीडियो हो रहा वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here