Breaking News

प्रेम प्रसंग के चलते हुई मेजर की पत्नी की हत्या, आरोपी सैन्य अधिकारी को किया मेरठ से गिरफ्तार

Posted on: 24 Jun 2018 08:49 by Praveen Rathore
प्रेम प्रसंग के चलते हुई मेजर की पत्नी की हत्या, आरोपी सैन्य अधिकारी को किया मेरठ से गिरफ्तार

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक हाई प्रोफ़ाइल मर्डर का मामला सामने आया है। मेजर की पत्नी की कथित प्रेम संबंधों को लेकर हत्या कर दी गई है। मामले की छानबीन कर रही पुलिस को  एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें मृतक शैलजा निजी वाहन में किसी शख्स के साथ जाती दिखाई दे रही हैं। हालांकि कार में मृतका के साथ बैठे व्यक्ति की ठीक से पहचान नहीं हो पा रही है कि वो कोई सिविलियन है या सेना का जवान। हालांकि इस मामले में मेजर अमित ने उनकी पत्नी की हत्या के पीछे अपने साथी मेजर पर आशंका व्यक्त की है। उनका कहना है कि उनकी पत्नी की दोस्ती उनके साथी मेजर से थी और जब उन्होंने इस दोस्ती के रिश्ते का विरोध किया तो उनकी पत्नी की हत्या हो गई। यानि पुलिस के लिए इस केस को सुलझाने के लिए एक बिंदु प्रेम प्रसंग का भी है, जिसकी पुष्टि पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही हो पाएगी।

कहा जा रहा है कि पुलिस के हाथ फोन डिटेल सहित अहम सुराग मिले हैं। घटनास्थल से पुलिस ने शैलजा का मोबाइल बरामद किया है, जिससे पता चलता है कि मृतका ने आखिरी बार अपने अर्दली को फोनकॉल किया था। कॉल रिकॉर्ड के मुताबिक मृतका ने फोन कर कहा था कि उन्हें अस्पताल में अभी कुछ और देर हो सकती है, इसलिए उनके पति के आने तक अर्दली को घर पर ही रहने को कहा था।
ये है मामला
नई दिल्ली में शनिवार को कैंट मेट्रो स्टेशन के पास मेजर अमित द्विवेदी की 30 वर्षीय पत्नी शैलजा की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी थी। पुलिस को उनका शव सडक़ पर मिला था। पुलिस पूछताछ के दौरान अमित द्विवेदी ने अपने साथी मेजर पर हत्या का शक जताया है। पुलिस का कहना है कि मेजर अमित दिल्ली से पहले दीमापुर में कार्यरत थे, वहीं पर मेजर अमित की पत्नी की दोस्ती एक दूसरे मेजर से हुई।

दोस्ती का पति ने किया था विरोध 
दो महीने पहले मेजर अमित की दिल्ली में पोस्टिंग हुई, जिसके बाद वो यहां आ गए। इसके बावजूद उनकी पत्नी का उस मेजर के साथ लगातार संपर्क रहा। मेजर अमित का दावा है कि उन्होंने जब मेजर और पत्नी की दोस्ती का विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी गई।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com