Trending News

नीलाम हो रहा है महेंद्र सिंह धोनी का घर, यह है हैरान करने वाला कारण

Posted on: 19 Jun 2018 16:02 by Lokandra sharma
नीलाम हो रहा है महेंद्र सिंह धोनी का घर, यह है हैरान करने वाला कारण

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची के दो फ्लैट नीलाम होने की कगार पर हैं. दोनों फ्लैट कमर्शियल है जो 1100 वर्गफीट और 900 वर्गफीट के हैं. यह दोनों ही फ्लैट रांची के डोरंडा में शिवम प्लाजा नाम की एक बिल्डिंग में स्थित हैं. दरअसल इस बिल्डर पर आरोप लगया जा रहा है कि बिल्डर दुर्गा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के हुडको का लोन नहीं चुका पाए हैं. जिसके कारण हुडको (हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन) ने इन फ्लैट को नीलाम करने की चेतावनी दी है, जिसका खामियाजा धोनी को उठाना पड़ रहा है.

यह क्षेत्र रांची का सबसे पॉश इलाकों में माना जाता है. इसी इलाके में शिवम प्लाजा बिल्डिंग में पहले और चौथे तल्ले में धोनी के दो कॉमर्शियल फ्लैट है. लेकिन हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ने शिवम् प्लाजा की नीलामी करने की तैयारी लगभग शुरू कर दी है. बता दें इसकी कीमत दो बार लगायी जा चुकी है.

वहीं धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि उन्होंने हुडको द्वारा हमें फंसाया जा रहा है. उन्होंने हुडको पर आरोप लगाते हुए कहा कि हुडको की साजिश के कारण ही यह प्रोजेक्ट डेड हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि अब तक वे तीन करोड़ रुपये चुका चुके हैं. लेकिन हुडको ने दुर्गा डेवलपर को लोन दिया था तो इसका नोटिस बिल्डिंग में क्यों नहीं लगाया. उन्होंने कहा कि उनको कैसे पता लगेगा की बिल्डिंग लोन लेकर बनाई गई है. उनका कहना है कि बिल्डर और हुडको ने मिलकर हमें फंसा दिया.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com