नीलाम हो रहा है महेंद्र सिंह धोनी का घर, यह है हैरान करने वाला कारण

0
364

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रांची के दो फ्लैट नीलाम होने की कगार पर हैं. दोनों फ्लैट कमर्शियल है जो 1100 वर्गफीट और 900 वर्गफीट के हैं. यह दोनों ही फ्लैट रांची के डोरंडा में शिवम प्लाजा नाम की एक बिल्डिंग में स्थित हैं. दरअसल इस बिल्डर पर आरोप लगया जा रहा है कि बिल्डर दुर्गा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के हुडको का लोन नहीं चुका पाए हैं. जिसके कारण हुडको (हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन) ने इन फ्लैट को नीलाम करने की चेतावनी दी है, जिसका खामियाजा धोनी को उठाना पड़ रहा है.

via

यह क्षेत्र रांची का सबसे पॉश इलाकों में माना जाता है. इसी इलाके में शिवम प्लाजा बिल्डिंग में पहले और चौथे तल्ले में धोनी के दो कॉमर्शियल फ्लैट है. लेकिन हाउसिंग अर्बन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ने शिवम् प्लाजा की नीलामी करने की तैयारी लगभग शुरू कर दी है. बता दें इसकी कीमत दो बार लगायी जा चुकी है.

via

वहीं धोनी के बड़े भाई नरेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि उन्होंने हुडको द्वारा हमें फंसाया जा रहा है. उन्होंने हुडको पर आरोप लगाते हुए कहा कि हुडको की साजिश के कारण ही यह प्रोजेक्ट डेड हुआ है. उन्होंने यह भी कहा कि अब तक वे तीन करोड़ रुपये चुका चुके हैं. लेकिन हुडको ने दुर्गा डेवलपर को लोन दिया था तो इसका नोटिस बिल्डिंग में क्यों नहीं लगाया. उन्होंने कहा कि उनको कैसे पता लगेगा की बिल्डिंग लोन लेकर बनाई गई है. उनका कहना है कि बिल्डर और हुडको ने मिलकर हमें फंसा दिया.

LEAVE A REPLY