Breaking News

Maha Shivratri Special : इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा | Mahashivratri Special Mohsin Khan and Shivangi Joshi Shiv Parvati avatars

Posted on: 03 Mar 2019 14:49 by Ravi Alawa
Maha Shivratri Special : इस अवतार में नजर आएंगे कार्तिक-नायरा | Mahashivratri Special Mohsin Khan and Shivangi Joshi Shiv Parvati avatars

महाशिवरात्रि का पावन पर्व 4 मार्च सोमवार को है. Mahashivratri के दिन सभी खासतौर पर भगवान महादेव की आराधना करेंगे. देशभर में इस पर्व का जश्न मनाया जाएगा. इसके साथ ही आपको महाशिवरात्रि महापर्व के जश्न को टेलीविजन पर भी दिखाया जाएगा.

View this post on Instagram

शिव पार्वती ✨

A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18) on

 

जी हां, टेलीविजन के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ के आने वाले एपिसोड में महाशिवरात्रि का स्पेशल एपिसोड दिखाया जाएगा. सोशल मीडिया पर इस शो के शिवरात्री स्पेशल एपिसोड की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है.

Must Read: इस महाशिवरात्रि में जाने शिव के रहस्मय मंदिरों के बारे में

इन वायरल तस्वीरों में इस शो में कार्त‍िक का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहसिन खान भगवान शंकर के अवतार में और नायरा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिवांगी जोशी मां पार्वती के अवतार में दिखाई दे रही हैं. दोनों ही कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस शानदार लुक की तस्वीरों को शेयर किया है.

 

Must Read: महाशिवरात्रि में करें इस मंत्र का जाप, बनी रहेगी शिव कृपा

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, शिव पार्वती. इसके अलावा अभिनेता मोहसिन खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तांडव करते हुए तस्वीर शेयर की है. इस शो में महाशिवरात्रि पर्व के एपिसोड को खास अंदाज में शूट किया गया है.

Must Read: जानें कैसे करें महाशिवरात्रि में शिव पूजा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो को लेकर आपको बता दें कि,  इस शो में गोयनका परिवार शिवरात्री के पर्व को स्पेशल अंदाज में मनाने की तय्यारी कर रहा है. इसके पीछे वजह कार्त‍िक और नायरा को एक बार फिर साथ लाना है. दोनों के रिश्ते को जोड़ना है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com