महाराष्ट्र चुनाव: चापलूस नेताओं को हटाए बिना नहीं होगा कांग्रेस का बेड़ा पार- निरूपम

कांग्रेस पार्टी में बगावत के सुर उठाने वाले संजय निरूपन ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। निरूपम ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि हरियाणा-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार तय है। साथ ही वह महाराष्ट्र में कांग्रेस के लिए प्रचार भी नहीं करेंगे।

0
30
Sanjay Nirupam

मुंबई। कांग्रेस पार्टी में बगावत के सुर उठाने वाले संजय निरूपन ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। निरूपम ने एक निजी न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि हरियाणा-महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार तय है। साथ ही वह महाराष्ट्र में कांग्रेस के लिए प्रचार भी नहीं करेंगे।

निरूपन ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भपेंद्र सिंह हुड्डा, मल्लिकार्जुन खडगे, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित पार्टी के दूसरे दिग्ग्ज नेताओं के नाम लिए बगैर कहा कि नेताओं को पार्टी से हटाये बिना कांग्रेस का पार्टी का बेड़ा पार नहीं होगा। उन्होने कहा है कि अशोक तंवर को मनाकर लाने में ही पार्टी की भलाई होगी।

संजय निरूपम ने कहा, ‘कांग्रेस के बड़े चार-पांच नेता (उन्हें सब जानते हैं) सिंधिया, खडगे और हुड्डा का नाम ले रहा हूं और दो-तीन दूसरों का नाम बाद में बताऊंगा। ये लोग ही पार्टी का बंटाधार कर रहे हैं और राहुल गांधी के करीबी नेताओं के खिलाफ साजिश रचते हैं। ये पार्टी में चापलूस हैं। ऐसे नेताओं को हटाये बिना पार्टी का बेड़ा पार नहीं होगा।‘

कांग्रेस नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में एक नेता (कृपाशंकर) ने कांग्रेस छोड़ दी और एक नेता (मिलिंद देवड़ा) भाजपा में जाने के मुहाने पर खड़ा है।

महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में हुए टिकट बंटवारे को लेकर निरूपम ने कहा कि चुनाव में पार्टी तीसरे-चैथे नंबर पर रहेगी। साथ ही उन्होने रिजल्ट के दिन बड़ा ऐलान करने की भी बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here