बिना मुंडी वाले जादूगर के डांस पर बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बजाई ताली

0
22

इंदौर, (हेमा लोवंशी ): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी उस समय अपने आप को ताली बजाने से नहीं रोक पाए जब उन्होंने स्टेज पर एक युवक को डांस करते देखा,जिसके शरीर पर मुंडी थी ही नहीं, दर्शक भी बिना सिर वाले इस डांसर को एक टक देखते रह गए। WhatsApp Image 2018-05-05 at 22.15.39एसा ही जादू से भरा तिलिस्मी नज़ारा रविन्द्र नाट्यगृह में था। एक से बढ़ कर एक जादू से भरे एक्ट को 4 विश्व रिकार्ड अपने नाम करने वाले विश्व प्रसिध्द जादूगर आनन्द पेश कर रहे थे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैलाश विजयवर्गीय ने जादूगर आनन्द के जादूई करतबों की सराहना की। WhatsApp Image 2018-05-05 at 22.15.41इंदौर में छटवीं बार जादुई शो करने आये जादूगर आनन्द ने अपने शो में जादू का ऐसा पिटारा खोला जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा था। शो के दूसरे दिन अविश्वसनीय चीजों को चुटकियों में होते देख हर कोई हैरान था। दर्शक बिना पलके झपकाये जादू देख रहे थे।

मैजिक का कोंबो

WhatsApp Image 2018-05-05 at 22.15.27बरमुंडा ट्रैंगल में ग़ायब होने वाले हवाई जहाज़ और प्लेन वाले दृश्य जादूगर आनंद ने स्टेज पर दिखाया । जादूगर आनंद अपने शो में ग्राफिक्स और मैजिक के कॉम्बो की मदद से इंसान की परछाई को अलग करने और पुनः जीवित करने का हैरत अंगेज कारनामा भी कर चुके हैं। शो में लड़की बिना किसी सहारे हवा में झूलती दिखाई दी तो कभी व्यक्ति को दो टुकडो में बाट कर फिर जोड़ दिया।

छोटे बच्चो के सवालों का दिया जवाब

WhatsApp Image 2018-05-05 at 22.15.37बच्चों के लिए जादूगर आनंद से कुछ ही देर में जादूगर अंकल बन चुके थे। बच्चों द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब भी जादूगर आनंद ने दिए। मायावी वातावरण से सजा हाल दर्शकों की तालियों से गूंज उठा।
WhatsApp Image 2018-05-05 at 22.15.36इंदौर के रविंद्र नाट्य गृह में जादूगर आनंद के सनसनी, रहस्य व रोमांच से भरे जादू के शो का भव्य शुभारम्भ हो चूका है। रोज़ाना दिन में दो बार, दोपहर 4 बजे व शाम 7 बजे इस शो का आयोजन किया किया जा रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here