Breaking News

शिवराज का साला हर हाल में चुनाव लड़ने को तैयार

Posted on: 26 Oct 2018 16:54 by Surbhi Bhawsar
शिवराज का साला हर हाल में चुनाव लड़ने को तैयार

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साले संजय मसानी हर हाल में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उनका कहना है कि वह भाजपा से टिकट पाने का प्रयास कर रहे है। रायशुमारी में उनका नाम सबसे ऊपर गया है। इसके बावजूद अगर उन्हें टिकट नहीं मिला तो वह निर्दलीय भी चुनाव मैदान में उतरेंगे। महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के मूल निवासी संजय सिंह की नजर इससे सटी मध्यप्रदेश की बारासिवनी सीट पर है।

साल 2013 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी संगठन ने संजय सिंह को इसी विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बनाया था, तभी से वह इस क्षेत्र में सक्रीय है और अब उनकी मंशा यही से चुनाव लड़ने की है। फिलहाल सिंह इसी विधानसभा सीट के निवासी है। यहां से भारतीय जनता पार्टी के योगेन्द्र निर्मल विधायक है। 2013 से पहले यह सीट कांग्रेस के पास थी।

इस बार संजय सिंह ने विधायक निर्मल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। टिकट फाइनल होने से पहले ही सिंह यहां प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है। उनका कहना है कि बारासिवनी विधानसभा क्षेत्र के लोग चाहते है कि मैं चुनाव लडू। मैं जनभावनाओं का सम्मान करते हुए चुनाव मैदान में उतरने वाला हूं”। मुझे पंचायत से लेकर जिला पंचायत तक के सदस्यों तक का समर्थन प्राप्त है।

सिंह ने कहा कि भाजपा को अब ये तय करना है कि अब वह मुझे टिकट देती है या नहीं। जब उनसे पुछा गया कि भाजपा का टिकट न मिलने पर क्या वह कांग्रेस के टिकट से मैदान में उतरेंगे? क्या कांग्रेस के बड़े नेताओं से उनका संपर्क है? तो संजय सिंह ने कहा कि कोई टिकट नहीं देगा तो मैं निर्दलीय भी चुनाव मैदान में उतरने को तैयार हूं। जब उनसे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह से रिश्तेदारी और टिकट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रिश्ता अपनी जगह है, राजनीति अपनी जगह है।

sanjay-singh-masani

संजय के अनुसार उन्होंने अपने चुनाव लड़ने के इरादों से मुख्यमंत्री सिंह को अवगत करा दिया है। उनका दावा है कि उनके अलावा बारासिवनी विधानसभा क्षेत्र से दूसरा उम्मीदवार चुनाव जीत ही नहीं सकता। संजय सिंह का दावा है कि सर्वे के आधार पर यदि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के टिकट बांटे तो उन्हें ही बारासिवनी विधानसभा क्षेत्र से टिकट मिलेगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com