Breaking News

इस IPS अफसर पर पत्नी ने लगाया था अवैध संबंध का आरोप

Posted on: 03 Feb 2019 12:57 by Surbhi Bhawsar
इस IPS अफसर पर पत्नी ने लगाया था अवैध संबंध का आरोप

मध्यप्रदेश के पुलिस अफसरों पर यौन शोषण और महिला उत्पीड़न के आरोप लगते रहे है। साल 2014 में ग्वालियर एसपी प्रमोद वर्मा पर अवैध संबंध के आरोप लग चुके है। प्रमोद वर्मा पर यह आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी पत्नी निधी वर्मा ने ही लगाए थे। पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद उनका तबादला ग्वालियर एसपी से पुलिस मुख्यालय में कर दिया गया था।

भारत की सबसे सुंदर आईपीएस मेरिन जोसेफ | India’s most beautiful IPS Marine Joseph

मेल कर की थी थी शिकायत

प्रमोद वर्मा पर उन्ही की पत्नी निधी वर्मा ने डीएसपी रैंक की महिला पुलिस अधिकारी से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था। निधी वर्मा ने पुलिस महानिदेशक नंदन दुबे को कई पन्नों का ई-मेल भेजकर अपनी शिकायत भेजी थी।

आईपीएस को ख़राब खाना खिलाना होटल को पड़ा महंगा

ई-मेल में निधी वर्मा लिखा कि उनके पति प्रमोद उन्हें नजरअंदाज कर रहे है। ठीक से बात करना तो दूर पूरे समय दुर्व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रमोद मोबाइल फोन में भी उस महिला अधिकारी की तस्वीरें रखते हैं। शिकायत के मुताबिक़ प्रमोद की मुलाक़ात उस महिला अधिकारी से खरगोन पोस्टिंग के समय हुई थी।

हालांकि इस पूरे मामले में प्रमोद वर्मा का कहना था कि मेरी छवि ख़राब करने के लिए कुछ लोग झूठी कहानियां गढ़ रहे है, ये सभी आरोप निराधार है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ऐसा कर ही नहीं सकती।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com