Breaking News

नेता नहीं बेटा बनकर काम करूंगा: संजय शुक्ला

Posted on: 04 Feb 2019 17:22 by Surbhi Bhawsar
नेता नहीं बेटा बनकर काम करूंगा: संजय शुक्ला

इन्दौर क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय विधायक संजय शुक्ला बेटा आपके द्वार अभियान के तहत सोमवार को वार्ड क्रमांक 2 चंदननगर में पहुंचे, जहां पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ। साथ ही लोगों ने पानी की किल्लत की बात कही तो उन्होंने कहा जैसे ही प्रशासन से बोरिंग की अनुमति मिलेगी वार्ड में पानी की कल-कल धारा बहने लगेगी। मैं ‘बेटा आपके द्वार’ कार्यक्रम के तहत आपका आभार व्यक्त करने आया हूं। यह आभार खाली हाथ नहीं बल्कि रविवार 10 फरवरी को इस वार्ड के लोगों के लिए भोज का आयोजन स्व. उजागरसिंहजी के मैदान धार रोड पर दोपहर 12 से 3 बजे तक किया जा रहा है।

बोरिंग भी होंगे, सभी वचनों का पालन होगा, ‘बेटा आपके द्वार’ में बोले शुक्ला

Sanjay Shukla

शुक्ला ने कहा कि वे इस विधानसभा क्षेत्र में नेता बनकर नहीं, बेटा बनकर काम करना चाहते हैं। पूरा क्षेत्र मेरा घर और परिवार है। आपके आशीर्वाद से मुझे 5 साल काम करने का मौका मिला, जिसे मैं आपकी सेवा के लिए अर्पण करूंगा। शुक्ला ने कहा कि अब आपको किसी समस्या के लिए नेता को ढूंढने की जरूरत नहीं है। हर वार्ड में उनकी टीम के लोग तैनात है। उन्हें समस्या बताए। उसका समाधान होगा।

Sanjay Shukla

नगर निगम कामकाज से मेरा पुराना अनुभव है, विकास के लिए मिलकर काम करेंगे: शुक्ला

शुक्ला वार्ड क्रमांक 2 के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों सहित सभी जगह घर-घर पहुंचे और उन्हें आभार भोज के लिए निमंत्रित किया। इस दौरान पार्षद मुबारिक मंसूरी, अमजद मंसूरी, अमजद खान, फरदीन मंसूरी, शेख सलीम, संतोष शर्मा, राकेश भारद्वाज, जीतू शर्मा, टंटू शर्मा आदि मौजूद थे। बेटा आपके द्वार- आभार भोज कार्यक्रम का पहला चरण वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा वार्ड में सम्पन्न हो चुका है। इस तरह के आयोजन इस विधानसभा क्षेत्र के समस्त 17 वार्डों में होंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com