Breaking News

भागीरथपुरा वार्ड में अस्पताल खुलेगा: संजय शुक्ला

Posted on: 03 Feb 2019 17:18 by Surbhi Bhawsar
भागीरथपुरा वार्ड में अस्पताल खुलेगा: संजय शुक्ला

इन्दौर क्षेत्र क्रमांक 1 के लोकप्रिय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि भागीरथपुरा वार्ड में शीघ्र एक अस्पताल खुलेगा। जहां पर लोगों का उपचार होगा और नाममात्र के शुल्क पर विभिन्न तरह की जांच भी होगी। साथ ही इस क्षेत्र में व्याप्त पेयजल संकट को दूर किया जाएगा। खेल प्रतिभाओं के लिए मैदान विकसित करने की योजना पर भी काम शुरू हो गया है।

विधायक श्री शुक्ला द्वारा लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए बेटा आपके द्वार अभियान शुरू किया गया है। इसके तहत विधायक श्री शुक्ला वार्ड के लोगों के बीच आभार व्यक्त करने पहुंच रहे हैं उनका आशीर्वाद ले रहे हैं और समस्याएं भी सुन रहे हैं। इसी कड़ी में सर्वप्रथम वार्ड क्रमांक 11 भागीरथपुरा से बेटा आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत हुई। लोगों का चुनाव में समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया गया साथ ही उन्हें भोज के लिए आमंत्रित भी किया गया। रविवार को भागीरथपुरा स्थित पुलिस चौकी के पीछे मैदान में आभार भोज का आयोजन रखा गया। सबेरे 11 बजे से शुरू हुआ यह भोज शाम तक चला, जिसमें वार्ड के हजारों लोग शामिल हुए।

Sanjay Shukla

महिलाएं, बच्चे, बुजुर्ग और उससे बड़ी उम्र के लोग भी पहुंचे। उन्होंने विधायक श्री शुक्ला को आशीर्वाद दिया। परिवार सहित भोज का लुत्फ उठाया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता पं. कृपाशंकर शुक्ला, ओम बंसल, पूर्व पार्षद अनिल यादव, प्रमोद द्विवेदी, श्याम भावसार, विष्णु यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे। लोगों की अगवानी विधायक श्री शुक्ला, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अंजली शुक्ला, युवा शाखा के आकाश शुक्ला, सागर शुक्ला और विधायक समर्थक टीम ने की। विधायक श्री शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र क्रमांक 1 के अन्य वार्डों में बेटा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत वे पहुंचेंगे और वहां के लोगों को आभार भोज भी देंगे।

Sanjay Shukla

आभार भोज के संदर्भ में श्री शुक्ला ने कहा कि मेरा क्षेत्र मेरा परिवार है और मैं नेता नहीं मतदाताओं का बेटा बनकर उनके बीच सेवा करना चाहता हूं। इसी उद्देश्य मैं बेटा बनकर आभार भोज दे रहा हूं। इस क्षेत्र में आने वाले दिनों में धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रमों का सिलसिला और भी अधिक बढ़ेगा। बच्चों और युवाओं के अध्ययन के लिए भी अलग से व्यवस्था की जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com