शिवराज के साले कैसे करेंगे राजनीतिक पारी की शुरुआत

0
15
sanjay-singh-masani

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की टिकट दौड़ में शामिल नेताओं को शायद ही पता हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह इस बार चुनाव लड़ने का मूड बनाए हुए है। वह किस सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे इसका फैसला अभी नहीं हुआ है लेकिन उनकी पसंदीदा सीट बारासिवनी बताई जा रही है। नजदीकी सूत्रों के मुताबिक़ संजय सिंह गृह क्षेत्र गोंदिया, महाराष्ट्र से बारासिवनी क्षेत्र लगा हुआ है। इसलिए यह सीट उनके प्रभाव और पसंद की है। कहा जा रहा है कि वह निर्दलीय भी चुनाव मैदान में उतर सकते है।

सिंह खुद तो चुनाव लड़ना चाहते ही है अपने कुछ समर्थकों को भी बारासिवनी से लगी चार विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार बनवाने की कोशिश में है, ऐसी ख़बरें भोपाल से दिल्ली तक चल रही है। सूत्रों के मुताबिक़ संजय सिंह ने अपने बिजनेसमैन मित्रों को बता दिया है कि अब वह चुनाव मैदान में उतरना चाहते है। सिंह, मुख्यमंत्री के साले होने के अलावा अपने आप में एक ताकत बन चुके है। बिजनेस के साथ ही फिल्म लाइन में भी कदम रख चुके संजय सिंह के बारे में कहा जाता है कि उनके दिल्ली, मुंबई जैसे महानगरों के उद्योगपतियों से गहरे तालुकात है। उनका कारोबार तेजी से बढ़ता जा रहा है। भाजपा, कांग्रेस ही नहीं बाकी दलों के नेताओं से भी उनके व्यक्तिगत रिश्ते बेहतर है।

बताया जाता है कि संजय सिंह की नजर जिस बारासिवनी सीट पर है वहां उनकी कुछ यात्राएं भी हो चुकी हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी वह अपनी चुनाव लड़ने की मंशा से अवगत करा चुके है। हमने संजय सिंह से बात करने की लगातार कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई। हमारी कोशिश होगी कि संजय सिंह से हमारी बात जैसी हो जाती है वैसे ही हम इस खबर के बारे में उनका पक्ष भी जरूर रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here