Breaking News

नर्मदा तट से शुरू होगा भाजपा का मिशन 29

Posted on: 10 Feb 2019 13:33 by Surbhi Bhawsar
नर्मदा तट से शुरू होगा भाजपा का मिशन 29

नर्मदा के तट पर स्थित होशंगाबाद से मध्यप्रदेश में भाजपा लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अपने मिशन 29 की शुरुआत करेगी। 15 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में यह अभियान शुरू होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में 27 सीटें जीतने वाली भाजपा इस बार सभी 29 सीटें जीतने का लक्ष्य सामने रखकर मैदान में उतर रही है।

Rakesh Singh

राकेश सिंह बोले, मध्यप्रदेश में तीन मुख्यमंत्री

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह रविवार को इंदौर में जब मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की तुलना में अब स्थिति अलग है। फिलहाल हमारे पास 26 सीटें है और 29 सीटें जीतेंगे। उन्होंने कहा कि 15 फरवरी को होशंगाबाद में प्रधानमंत्री मोदी एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही मिशन 29 की शुरुआत हो जाएगी।

आदिवासी अंचल पर निगाह

विधानसभा चुनाव में भाजपा को मालवा-निमाड़ के आदिवासी अंचल में खासा नुक्सान उठाना पडा था इसलिए यहां वह विशेष जोर लगा रही है। मिशन 29 की शुरुआत में ही इंदौर संभाग के आदिवासी बहुल धार में 16 फरवरी को प्रधानमंत्री मोदी रैली करेंगे। इस रैली में धार के अलावा झाबुआ, बड़वानी और उज्जैन क्षेत्र के 20 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इसकी तैयारियां शुरू हो गई है। खुद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह इंदौर और धार में बैठके ले रहे हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com