Breaking News

जबलपुर हाईकोर्ट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड अमले ने संभाला मोर्चा | Madhya Pradesh Massive Fire Breaks Out at Jabalpur High Court

Posted on: 10 Jun 2019 19:35 by bharat prajapat
जबलपुर हाईकोर्ट में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड  अमले ने संभाला मोर्चा | Madhya Pradesh Massive Fire Breaks Out at Jabalpur High Court

मध्यप्रदेश के जबलपुर हाई कोर्ट के मुख्य भवन में सोमवार को शाम अचानक आग लग गई है। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची है और आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही है। साथ ही आग बुझाने के लिए दमकल की 5 गाड़ियों को भी मौके पर रवाना किया गया है। बताया जा रहा है कि जब भवन में आग लगी उस वक्त कोई कर्मचारी मौजूद नहीं थे।

जबलपुर हाई कोर्ट के मुख्य भवन (नॉर्थ ब्लॉक) के फर्स्ट फ्लोर के कोड नंबर 11 में शाम करीबन 6ः00 बजे आग लग गई थी। वहीं लकड़ी का फर्नीचर होने के कारण आग तेजी से फैल गई जिससे पुराना फर्नीचर जलकर खाक हो गया है।

इधर फायर ब्रिगेड का अमला भी आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रहा है। वहीं भीषण आग के कारण नॉर्थ ब्लॉक में रखे दस्तावेजों के जलने का की भी संभावना जताई जा रही है और पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं।

खबरों की मानें तो आज सबसे पहले फर्स्ट फ्लोर में लगी थी और फर्नीचर के कारण फैल गई और ग्राउंड फ्लोर पर आ गई। वहीं आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com