Breaking News

मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी पर आतंकियों को संरक्षण देने को लगााया आरोप | Madhya Pradesh Cabinet Minister accused BJP of protecting Terrorists…

Posted on: 20 Apr 2019 20:39 by bharat prajapat
मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने बीजेपी पर आतंकियों को संरक्षण देने को लगााया आरोप | Madhya Pradesh Cabinet Minister accused BJP of protecting Terrorists…

मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीद्वार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा हेमंत करकरे पर दिए गए बयान ने सियासी बवाल खड़ा कर दिया है। जिसके चलते काँग्रेस लगातार बीजेपी को घेरने में लगी हुई है।

इसी कड़ी में अब प्रदेश की कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने बड़ा बयान दिया है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ‘‘बीजेपी का कोई नेता दिग्विजय सिंह का सामना नह कर पाया तो आतंकवादी गतविधियों में शामिल रही महीला को टिकट दिया है। साध्वी के बयान असत्य और झूठ पर आधारित है। साध्वी प्रज्ञा जैसी ही ट्रेनिंग आरएसएस देता है और चुनाव के पहले सांप्रदायिक भावना भड़काते हैं।”

साथ ही मंत्री गोविन्द सिंह ने कहा कि ‘‘मेरे इलाके के है साध्वी के पिताजी। वो आरएसएस के कार्यकर्ता थे। प्रज्ञा बचपन से झगड़ालू किस्म की लड़क थी। उस समय प्रज्ञा आधुनक कपड़े पहनती थी। बचपन लहार मे गुजरा। आठवी में फेल हुई है। पिताजी इसे आरएसएस का नेता बनाना चाहते थे। चार बहने है। समझौता ब्लास्ट, सुनील जोशी हत्याकांड मे कौन दोषी था। शिवराजसिंह ने ही जोशी हत्याकांड मे साध्वी को आरोपी बनाया था।”

इस दैरान उन्हाने प्रधानमंत्री मोदी पर निषाना साधते हुए कहा कि ‘‘चुनाव के बाद पाकिस्तान पीएम को बुलाकर गले लगाते है। दो मुंह सांप जैसी स्थिति है। एक तरफ पत्नी को साथ नही रखते। दूसरी और मुस्लिमांे को गाली देते है। आतंकवादियों को बीजेपी संरक्षण दिए हुए है। इसलिए कष्मीर में विस्फोट हुए हैं।”

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com