Breaking News

श्रीदेवी की जगह अब नजर आएंगी माधुरी दीक्षित

Posted on: 10 Feb 2019 10:02 by Ravi Alawa
श्रीदेवी की जगह अब नजर आएंगी माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है. लेकिन आज भी वो सभी के दिलों में बसी हुई हैं. उन्हें अलविदा कहे हुए एक साल पूरा होने वाला है. लेकिन आज भी उनके चाहने वालों को यह बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि अब वो ‘चांदनी’ इस दुनिया में नहीं रहीं.

 

Must Read:‘श्रीदेवी बंगलो’ रिलीज से पहले विवादों में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

श्री देवी के बारें में आपको शायद ही यह पता होगा कि करण जौहर की अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक में श्री देवी काम करने वाली थीं. लेकिन उनकी अचानक मृत्यु के बाद श्रीदेवी की जगह अब बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को उनकी जगह लिया गया है.

Must Read:श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी टी शर्ट के नीचे पहनना भूल गई, साफ नजर आए…

माधुरी ने अपनी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान बताया कि, “इस बात को स्वीकार करने में बहुत समय लगा कि वह नहीं रहीं. यह बहुत शॉकिंग था. मेरा रिएक्शन ऐसा था कि आप चाहते हैं कि मैं यह रोल करूं? क्योंकि वे भी बहुत मजबूर थे. उन्हें काम तो करते रहना था.” उन्होंने आगे ये भी कहा कि, “एक इंसान के तौर पर इसे स्वीकार करना मुश्किल था. एक कलाकार के तौर पर आपको रोल और स्क्रिप्ट पता होता है. ये दोनों पूरी तरह से अलग चीजें हैं. लेकिन सच को स्वीकार करना बहुत मुश्किल था.”

Must Read:इस डिमांड के कारण धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अब तक बेरोजगार थी

आपको बता दे कि, श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने माधुरी के साथ श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि- “शुक्रिया मेरी मां का रोल लेने के लिए.” माधुरी की यह फिल्म  22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com