Breaking News

म.प्र. – कैबिनेट मंत्री की फिसली जुबान, प्रधानमंत्री को बताया देशद्रोही| M.P. – Cabinet Minister told to Prime Minister unpatriotic

Posted on: 09 Apr 2019 19:28 by bharat prajapat
म.प्र. –  कैबिनेट मंत्री की फिसली जुबान, प्रधानमंत्री को बताया देशद्रोही| M.P. – Cabinet Minister told to Prime Minister unpatriotic

इंदौर – आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होना है ऐसे में राजनैतिक बयानबाजी का दौर चरम पर है लेकिन कई बार नेतागण ऐसे बयान दे रहें है जो कि राजनैतिक मर्यादाओं के बिल्कुल विपरीत है। अब ऐसा ही कुछ नजारा मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में देखने को मिला है। जहाँ प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देशद्रोही बता दिया।

सज्जन वर्मा ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने मेहबूबा मुफ्ती के साथ मिलकर कश्मीर में गठबंधन कर सरकार बनाई। लेकिन जब हमारे जवान आतंकियों को पकड़ने जाते थे तो मेहबूबा मुफ्ती से जुडे़ लोग सेना पर पत्थरबाजी करते थे। वर्मा यहीं नहीं रूके आगे बोलते हुए उन्होने प्रधानमंत्री को सबसे बड़ा देशद्रोही बता दिया और कहा कि हम उन्हे प्रधानमंत्री योग्य नही मानते है। साथ ही उन्होने प्रधानमंत्री के भाषण को पार्षद के स्तर का भी बताया।

वहीं उन्होने सुमित्रा महाजन के इंदौर से चुनाव ना लड़ने को लेकर कहा कि सुमित्रा महाजन के उपर तानाशाह नरेन्द्र मोदी और अमित शाह का दबाव है। तानाशहों ने बीजेपी को पौधे से पेड़ बनाने वालों की जड़े काटने का काम किया है। उन्होने कहा कि जब तक महाजन के इंदौर से चुनाव लड़ने की बात कही जा रही थी तब काँग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर विचार कर रही थी। लेकिन अब वे चुनाव नही लड़ रही है तो देखते है पार्टी किसे प्रत्याषी बनती है। हाँलाकि कोशिश तो यही की जा रही है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही इंदौर से चुनाव लड़े।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com