चंद्रग्रहण से इन राशियों की बदलने वाली है किस्मत, बन रहे हैं धनलाभ के योग

0
48
chandra grahan

16 जुलाई को गुरु पूर्णिमा के साथ ही खण्ड़ग्रास चंद्रगहण का संयोग बन रहा है। इस दिन माना जा रहा है कि पूर्णिमा पर चंद्रग्रहण पड़ने से यह ग्रहण काफी खास रहने वाला है। ग्रहण पर कुछ ऐसे संयोग भी बन रहे है जो कि राशियों पर भी असर छोड़ने वाले है। चंद्रग्रहण के प्रभाव से 6 राशियों के भाग खुलने वाले है। इन लोगों के घरों में धन की वर्षा होने का योग बन रहा है। आइए जानते है कि किन 6 राशियों पर चंद्रग्रहण का प्रभाव रहने वाला है।

1- कुंभ और कन्या राशि

इन राशि वाले लोगों के लिए चंद्रग्रहण के दौरान शुभ योग बन रहे है। इन राशि वाले लोगों को व्यापार में भारी मुनाफा मिल सकता है। राजनीतिक से जुड़े हुए लोगों को महत्वपूर्ण उपलब्धि मिलने के योग बन रहे हैं। व्यवसायिक तौर पर आपका समय बेहद ही उत्तम रहेगा। साथ ही नौकरी पेशा लोगों के लिए भी तरक्की होने की संभावना बन रही हैं। लड़कों को ससुराल पक्ष से अचानक धन लाभ होने के आसार हैं। संतान सुख की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों के लिए भी समय उत्तम रहेगा।

2- सिंह और मेष राशि

अपनी सुझ बुझ से आप कार्यक्षेत्र की परिस्थितियों को समझने की कोशिश करेंगे। व्यापारिक क्षेत्र में कोई बड़ा लाभ मिलने का योग बन रहा हैं , आपको अपने कार्य क्षेत्र में उन्नति प्राप्त होगी, स्थाई संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना बन रही हैं, आप अपने शत्रुओं पर जीत हासिल करेंगे। आपको अपने पार्टनर्स का भी पूरा सहयोग मिलेगा, आप किसी धार्मिक समारोह में भाग ले सकते हैं, माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। घर मे कोई मेहमान आ सकते है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी। जो लोग व्यवसाय से जुड़े है उनको इस समय अपने क्षेत्र में धन लाभ होने के योग बनते हुए नजर आ रहे हैं ।

3- मकर और तुला राशि

मकर और तुला राशि वाले लोगों को कई फायदे के अवसर हाथ लग सकते हैं, आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। अपने कार्यक्षेत्र में दिन दुगनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे। आपके कारोबार में विस्तार होने की संभावना बन रही है, कार्यक्षेत्र में बढ़ोत्तरी के लिए आपको नए मौके मिल सकते हैं। कारोबार में चारों तरह से लाभ ही लाभ मिलने के आसार है। कारोबार में आर्थिक लाभ मिलने से घर मे खुशियों का माहौल रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here