लकी साबित हुईं पूजा बत्रा, शादी के तुरंत बाद नवाब शाह को मिला ये बड़ा ऑफर

0
58
pooja

मुंबई : फिल्म विरासत से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली 42 साल की पूजा बत्रा ने हाल ही में सलमान खान की फ‍िल्‍म ‘टाइगर ज‍िंदा है’ के एक्‍टर नवाब शाह से गुपचुप शादी की थी। दोनों के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ – कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं जिससे इस बात की पुष्टि हुई थी। हालांकि तस्‍वीरें शादी के लिबास में नहीं थीं, बल्‍कि पोस्‍ट वेडिंग फोटोज थीं। तस्‍वीरों में पूजा बत्रा चूड़ा पहने नजर आई थीं। फ‍िलहाल दोनों सितारे हनीमून मना रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BzxoDLCgqFw/?utm_source=ig_web_copy_link

पूजा बत्रा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्‍होंने साल 2002 में सर्जन सोनू अहलूवालिया से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस एंजेलिस में बस गई, लेकिन 9 साल बाद ही अपने पति से तलाक ले ल‍िया। अब उन्‍होंने नवाब से शादी की। नवाब को खुद नहीं पता होगा कि पूजा उनके लिए कितनी लकी साबित होंगी। शादी के तुरंत बाद नवाब के हाथ एक बड़ा रोल लग गया है।

खबरों के अनुसार, नवाब शाह को रजनीकांत की फ‍िल्‍म ‘दरबार’ में बड़ा ऑफर मिल गया है। इस फ‍िल्‍म में नवाब शाह के अलावा अभिनेता सुनील शेट्टी भी अहम रोल में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि नवाब शाह फिल्‍म में एक कारोबारी का किरदार निभायेंगे और वह सुनील शेट्टी की टीम में काम करते नजर आएंगे।

https://www.instagram.com/p/ByiEev4Ai8O/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस पूजा बत्रा फिल्म ‘हसीना मान जाएगी’, ‘भाई’, ‘नायक’ और ‘कहीं प्यार न हो जाए’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। नवाब शाह ने साल 1999 में फिल्‍म ‘कारतूस’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। इसके बाद उन्‍होंने ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘लक्ष्य’, ‘जान-ए-मन’ और ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी फिल्‍मों में काम किया। हिंदी के अलावा वे तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here