Breaking News

प्रियंका के रोड शो में लूटे कांग्रेस नेता, 50 से ज्यादा मोबाइल की चोरी

Posted on: 12 Feb 2019 10:40 by Ravindra Singh Rana
प्रियंका के रोड शो में लूटे कांग्रेस नेता, 50 से ज्यादा मोबाइल की चोरी

कांग्रेस महासचिव की कमान संभालने के बाद पहली प्रियंका गांधी ने लखनऊ एयरपोर्ट से प्रदेश कांग्रेस कार्यलय तक जबरदस्त रोड शो निकला। इस मेगा रोड शो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद रहे। प्रियंका के इस मेगा रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं का शानदार उत्साह नजर आया।

कोई एक झलक देखने को बेताब था तो कोई प्रियंका – राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेकर कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखाई दिए। इस रोड शो के दौरान जुटी भीड़ में चोरों ने बड़ा दाव मार लिया और लगभग 50 से ज्यादा मोबाइल की चोरी कर ली। यह रोड शो 12 किमी का लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक था।

बताया का रहा है की कांग्रेस महासचिव का काफिला सरोजनीनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पहुंच तो कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन चोरीं हो गए। इसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं की तो छोडो रोड शो में ड्यूटी पर तैनात एसीएम प्रसाशन का मोबाईल भी किसी ने चुरा लिया। पुलिस साइबर सेल के सीओ अभय मिश्रा ने कहा कि 50 से ज्यादा लोगों ने फोन चोरी किए जाने की शिकायत दर्ज कराई है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com